लप्पू सा सचिन निकला बॉडी बिल्डर

Lappu Sa Sachin | पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी ने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी. इनकी प्रेम कहानी इतनी पॉपुलर हुई कि बच्चा बच्चा इसके बारे में जानता है कि किस तरह से सीमा हैदर पाकिस्तान से इंडिया इलीगल तरीके से आई, किस तरीके से एसआईटी ने इनसे पूछताछ की और किस तरीके से ये वायरल हुई. सचिन और सीमा की प्रेम कहानी पर कई तरह के मीम भी बने तो कई लोगों ने इन पर तंज भी कसा. किसी ने सचिन को लप्पू सा सचिन कहा तो किसी ने झिंगुर कहा.

यह भी पढ़ें: इसरो पहुंचे पीएम मोदी, की ये घोषणाएं

Lappu Sa Sachin | सीमा की प्रेम कहानी में ट्विस्ट

यहां तक कि ग्रेटर नोएडा की रहने वाली मिथिलेश भाटी के सचिन को लप्पू सा सचिन कहने पर इतना ज्यादा फेमस हो गई कि इंस्टाग्राम पर इसके रील्स तक बनने स्टार्ट हो गए. कई दिनों तक यह मीडिया का चेहरा बनी रही. वहीं आए दिन सचिन और सीमा की प्रेम कहानी में ट्विस्ट आ रहे हैं. कभी सीमा के पाकिस्तानी पति का स्टेटमेंट तो कहीं उन पर बनने वाली फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है.

यह भी पढ़ें: कोरोना के चलते रद्द हो सकता है एशिया कप?

Lappu Sa Sachin | सचिन मीणा की AI पिक्चर्स

अब ऐसे में AI कैसे पीछे रह सकता है. इंटरनेट पर सचिन और सीमा की प्रेम कहानी फेमस होते ही सचिन मीणा की AI पिक्चर्स भी सामने आ गई. जिसमें सचिन की मस्कुलर बॉडी दिख रही है. डोले शोले वाले सचिन एकदम हीरो दिख रहें हैं. आई के दिए गए इस लुक में सचिन को पहचानना मुश्किल हो रहा है. उनकी इन पिक्चर्स को देखकर कहां जा सकता है कि अगर सचिन अपनी बॉडी और अपने ड्रेसअप पर ध्यान दें तो उन्हें किसी भी फिल्म में हीरो का रोल ऑफर हो सकता है वहीं सचिन की प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म का एलान भी हो चुका है.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive