शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर लिव-इन पार्टनर ने पेंचकस से किया जानलेवा हमला

Live in partner assaulted: कहते हैं प्यार की शुरुआत दोस्ती से होती है, फिर दोस्ती प्यार में बदल जाती है, लेकिन अगर यह प्यार जानलेवा बन जाए तो घातक हो जाता है. एक ऐसी ही घटना गुरुग्राम के नाहरपुर रूपा इलाके से आई है. जहां एक 28 साल की युवती पर उसी के लिव -इन पार्टनर ने पेंचकस से जानलेवा हमला किया है. यह घटना शाम 4 बजे की है, जब युवती अपने घर पर थी और उसका लिव -इन पार्टनर शिवम उसके घर पहुंचकर उससे शारारिक सम्बन्ध बनाने का दबाव बनाने लगा. युवती ने सम्बन्ध बनाने से इंकार किया तो युवक ने युवती के गले और चेहरे पर पेंचकस से हमला कर दिया.

Live in partner assaulted: एसीपी ने किया खुलासा

Live in partner assaulted: एसीपी क्राइम वरुण दहिया से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी शिवम को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में युवक ने बताया कि वह और उसकी पार्टनर पिछले एक साल से लिव-इन में रह रहे थे. आरोपी शिवम युवती को शादी करने का झांसा देकर उसका यौन शोषण करता था.

ये भी पढ़ें: ज्ञानवापी के तीन गुंबदों का GPR तकनीक से होगा सर्वे, इससे खुलेगा 300 साल पुराना राज

Live in partner assaulted: सच्चाई मालूम चलने पर बनाई दूरी

Live in partner assaulted: पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़ पीड़िता को जब पता चला कि उसका पार्टनर शिवम पहले से ही शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं, तो उसने आरोपी से दूरी बनाना शुरू कर दिया. इसके बाद युवक, युवती के पास पंहुचा और शारारिक सम्बन्ध बनाने की जिद करने लगा. युवती के इंकार करने पर आरोपी शिवम ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे युवती बुरी तरह से घायल हो गई. जिसके बाद उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पर धारा 307, 323 और 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच जारी है.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें