I.N.D.I.A गठबंधन में ये होगा पीएम कैंडिडेट रेस का विनर!

Lok Sabha Elections 2024 | I.N.D.I.A गठबंधन में 31 अगस्त को मुंबई में होने वाली बैठक से पहले ही बहुत बड़ा घमासान चल रहा है. सभी पार्टी अपने अपने नेताओं को पीएम बनने में लगे हुए हैं.कोई कांग्रेस के नेता राहुल गांधी को आगे करने के पक्ष में हैं तो कोई जेडीयू के नीतीश कुमार को. वहीं अन्य राज्य के मंत्रियों ने भी राहुल गांधी को पीएम के लिए आगे किया है तो किसी ने अखिलेश यादव को.

Lok Sabha Elections 2024 | नीतीश कुमार रेस से हो गए बाहर?

बता दें कि बीजेपी का कहना है कि नीतीश कुमार इंडिया गठबंधन में साइड लाइन हो चुके हैं. राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी का कहना है कि राहुल गांधी रेस में पक्का है ये तो तय है और नीतीश का सपना सपना ही रह जाएगा. उन्होंने कहा कि देश के बड़े पत्रकार के सर्वे में ममता बनर्जी और अरविंद केजरीवाल रेस में होंगे पर नीतीश कुमार दूर तक कहीं नहीं है.

Lok Sabha Elections 2024 | नीतीश और लालू की दोस्ती पर नजर

सुशील मोदी ने इसके अलावा भी कहा कि नीतीश ने लालू को बिचारा के कर उन्हे बिचारा तो बना ही दिया है. उन्होंने लालू यादव की बीमारी का कारण भी नीतीश कुमार को बताया.
साथ ही बोले कि हिम्मत हो तो माफी मांगे. उनसे बोले कि हमने फर्जी काग़ज़ बनाकर आपको फसवाया था. वहीं लालू यादव को निर्दोष बताया.

यह भी पढ़ें: कोरोना के चलते रद्द हो सकता है एशिया कप?

Lok Sabha Elections 2024 | पीएम कैंडिडेट रेस में क्यों है I.N.D.I.A. चुप?

दरअसल, माना जा रहा है कि सीएम गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी होंगे कैंडिडेट वहीं बिहार की जेडीयू पार्टी नीतीश को आगे कर रहे हैं. वहीं अखिलेश और केजरीवाल भी गठबंधन की तरफ से खुद को दावेदार मन चुके हैं. जिसके चलते INDIA गठबंधन में एक तरह का युद्ध चल रहा है.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive