माफिया मुख्तार अंसारी ने वकील से मांगी गवाहों की फोटो, पेशी के दौरान दी धमकी

Mafia Mukhtar Ansari: यूपी के आजमगढ़ के माफिया मुख्तार अंसारी से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है. दरअसल माफिया मुख्तार अंसारी ने वर्चुअल सुनवाई के दौरान गवाहों को धमकी दी है. इसके पहले माफिया मुख्तार अंसारी ने वकील से गवाहों के फोटे मंगवाए थे. हालांकि इस मामले को सामने आने के बाद मुख्तार अंसारी के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है और इस मामले पर त्वरित कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं. बता दें कि मुख्तार अंसारी पर हत्या समेत कई मामलों में केस दर्ज है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2014 में तरवां के ऐरा कला गांव में बिहार के मजदूर राम इकबाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद इस हत्या कांड में मुख्तार अंसारी समेत 11 लोगों को आरोपी बनाया गया. इसके साथ ही मुख्तार अंसारी पर साजिश का भी आरोप लगया गया. इस हत्याकांड के बाद गैंगस्टर एक्ट का मामला भी मुख्तार अंसारी पर दर्ज किया गया. बता दें कि इसी केस की सुनवाई आजमगढ़ एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रही है.

ये भी पढ़ें: Chandrayaan-3 मिशन की लीडर हैं यूपी की ये Space Scientist, जानें कौन हैं ये ‘रॉकेट वुमन’

जानकारी रहे कि कोर्ट में पेशी के दौरान वीडियो कांफ्रेंसिंग पर मुख्तार अंसारी ने कड़े तेवड़ दिखाए. वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान हेकड़ी दिखाना मुख्तार अंसारी के लिए महंगा साबित हो गया. बता दें कि इस मामले में एसपी अनुराग आर्य ने गुरुवार को माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इससे पहले गवाह ने इस मामले को लेकर शिकायत की थी कि उन्हें वीडियो कंफ्रेंसिंग के अलावा भी अन्य कई तरीकों से धमकियां दी जा रही थीं.

मुख्तार ने वकील से मांगी थी गवाह की तस्वीर

बताते चलें कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान माफिया मुख्तार अंसारी ने स्पष्ट तौर पर अपने वकील से गवाह की फोटो मांगी थी, ताकि वह गवाह को डरा-धमका सके. साथ ही उसे अपना बयान वापस लेने के लिए कह सके. अब इस मामले में धारा 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. आपको बता दें कि माफिया मुख्तार के खिलाफ यह तीसरी शिकायत दर्ज की गई है. मुख्तार अंसारी पर पहले से ही दो मामलों में मुकदमा चल रहा है.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें