Manipur में नहीं रुक रही हिंसा, अब केंद्रीय मंत्री के घर को किया आग के हवाले

Manipur Violence Update: मणिपुर में हिंसा से जुड़ी खबरें अमूमन हर रोज आ रही है. बीते दिनों हुई हिंसा में बिगड़े हालात पर अभी काबू भी नहीं पाया जा सका कि इसी बीच गुरुवार की रात कथित भीड़ ने केंद्रीय विदेश मंत्री राज्यमंत्री के आवास को निशाना बनाया. पुख्ता जानकारी के मुताबिक कथित भीड़ ने विदेश राज्य मंत्री के घर को आग में आग लगा दी. आग इतनी भीषण थी कि घर पूरी तरह से जल गया. बता दें कि केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री राजकुमार रंजन का आवास इंफाल पूर्वी जिले के कोंगबा नंदीबम लेकाई इलाके में मौजूद था. जानकारी रहे कि इस घटना से महज एक दिन पहले मणिपुर सरकार में मंत्री नेमचा किपगेन के आवास में भी आग लगा दी गई थी.

विदेश राज्यमंत्री ने घटना पर क्या कहा?

इस घटना को लेकर विदेश राज्यमंत्री राजकुमार रंजन का भी बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि वे आधिकारिक काम से केरल में हैं. शुक्र है कि इंफाल स्थित मेरे आवास में कोई घायल नहीं हुआ. हमलावर साथ में पेट्रोल बम लेकर आए थे. मेरे घर के भू-तल और प्रथम तल को नुकसान पहुंचाया गया है. मेरे गृह राज्य में जो हो रहा है उसे देखकर बहुत दुख होता है. मैं इस वक्त भी शांति की अपील करता हूं. इस तरह की हिंसा में शामिल लोग बिल्कुल अमानवीय हैं.

ये भी पढ़ें: महिलाओं के लिए खुशखबरी, इस राज्य की सरकार फ्री में देगी स्मार्टफोन

क्या है पूरा घटनाक्रम

दरअसल गुरुवार की रात तकरीबन 11 बजे अचानक भीड़ इकट्टा हुई और मंत्री रंजन सिंह के आवास में जबरन घुस गई. हमलावर उनकी संपत्ति में आग लगाने की कोशिश करने लगी. इस बीच वहां तैनात हाउस गार्ड भी भीड़ को रोक नहीं पाए. हालांकि घटना के समय मंत्री समेत उनका परिवार घर में नहीं था. ऐसे में हमला कर दिया गया और घर में आग लगा दी गई.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें