Manohar Murder Case की इनसाइड स्टोरी, जानिए वो खास वजह जिस कारण हुई हिंदू युवक की हत्या

Manohar Murder Inside Story: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में बीते दिनों हुई एक युवक की हत्या (Manohar Murder) को लेकर वहां सांप्रदायिक तनाव बढ़ता ही जा रहा है. दरअसल हिमाचल प्रदेश के चंबा (Chamba Murder Case) में मनोहर नामक युवक की हत्या (Manohar Murder Case) इसलिए कर दी गई, क्योंकि वह एक मुस्लिम युवती से प्यार कर बैठा था. इस मामले में अब जो बड़े सुलासे है रहे हैं, वो बेहद चौंकाने वाले हैं. एक खुलासे में यह दावा किया गया है कि 22 वर्षीय मनोहर बीते 6 जून से ही लापता था. लापता मनोहर के परिवार वालों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी थी. पुलिस केस रजिस्टर पर लापता मनोहर की तलाशी शुरू कर दी. इस मामले में एक और हैरत की बात ये है कि ना तो मनोहर के परिजनों को जानकारी थी, और न ही पुलिस को इस बात की भनक लगी कि उसकी लाश आसपास ही एक नाले में पत्थरों के नीचे दबाकर रखी गई थी.

6 जून से लापता था मनोहर

पुलिस की जांच के बाद यह बात सामने आई है कि मनोहर को बुरी तरह से पीट-पीटकर मारा गया था और उसके बाद उसकी लाश के टुकड़े-टुकड़े कर सिमेंट की बोरी में भर कर नाले में फेंक दी गई थी. बता दें कि बीते 9 जून को पुलिसवालों ने मनोहर की लाश को नाली में देखा था. पहले तो पुलिसवाले भी इस बात से अचंभित रह गए कि यह लाश किसकी है. दरअसल मनोहर की शव को 8 टुकड़ों में विभाजित करके उक्त नाले के पास ही फेंका गया था. पुलिसवाले परेशानियों का सामना करते हुए लाश के टुकड़ों को एकत्र किया. जिसके बाद यह स्पष्ट हो सका कि लाश आखिर लापता मनोहर की ही है. जानकारी रहे कि मनोहर की लाश को एक सिमेंट की बोरी में रखा गया था. इस बोरी को खोलते ही लाश टुकड़े-टुकड़े में अलग होकर जमीन पर फैल गए. जिसे देखकर पुलिसकर्मी भी हैरान हो गए.

ये भी पढ़ें: अवैध Dargah को मिली नोटिस तो सुलग उठा जूनागढ़, आगजनी और हिंसा से 1 की मौत

मनोहर हत्याकांड की इनसाइडड स्टोरी | Manohar Murder Case Inside Story

चंबा में मनोहर हत्याकांड (Chamba Murder Case) पर हुई पुलिसिया चांज में यह बात स्पष्ट हो गई की उक्त युवक की हत्या से पहले उसका एक मुस्लिम लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस प्रेम प्रसंग की बात मुस्लिम युवती के परिवार वालों को रास नहीं आई. जिस वजह से दोनों परिवारों में आपसी तनाव चल रहा था. मुस्लिम लड़की के परिवार वालों ने साफ बताया कि युवक हिंदू धर्म से संबंध रखता था. मनोहर हत्याकांड की शुरुआती जांच के पश्चात 3 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. जबकि 7 अन्य लोगों को हिरासत में भी लिया गया है. पुलिस मनोहर हत्याकांड में जिन लोगों को गिरफ्तार किया है, उसमें लड़की के चाचा मुसाफिर हुसैन, चाची फरीदा और बाबा मुहम्मद शरीफा शामिल हैं.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें