Mira Road Murder Case: लिव-इन पार्टनर ने पार कर दी दरिंदगी की हदें, कुकर में उबालकर कुत्तों के खिलाया, ऐसे हुआ भंडाफोड़

Mira Road Murder Case: मुंबई में लिव-इन रिलेशन की एक घटना बेहद दिल दहलाने वाली है. मीडिया खबरों के मुताबिक मुंबई (Mumbai) के मीरा रोड (Mira Road) इलाके में एक महिला का शव मिला है. शव कई टुकड़ों में बरामद किया गया है. बताया जाता है कि महिला की हत्या (Murder) गला रेतकर की गई है. पुलिस की जांच के मुताबिक महिला का नाम सरस्वती विद्या बताया जाता है. जो कि अपने पार्टनर मनोज साने के साथ लिव-इन में रह रही थीं. बता दें कि लिव-इन पार्टनर की उम्र 56 साल है. इस संबंध में पुलिस को शक है कि हत्या 4 जून को ही की गई थी. वहीं दूसरी ओर पुलिस ने इस दर्दनाक हत्याकांड में लिव-इन पार्टनर मनोज साने को गिरफ्तार कर लिया है. आइए जानते हैं इस हत्याकांड का पूरा घटनाक्रम.

दरअसल, हत्या का यह पूरा मामला मुंबई के मीरा रोड स्थित आकाशदीप सोसायटी का है. आकाशदीप सोसायटी की सातवीं मंजिल पर 56 वर्षीय मनोज साने 36 वर्षीय सरस्वती विद्या के साथ लिव-इन में काफी समय से रह रहा था. बीते कुछ दिनों से मनोज साने के फ्लैट से किसी चीज से सड़ने की बदबू आ रही थी. जिसके वहां के आसपास के लोग काफी परेशान थे. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की.

मनोज में कुबूला लिव-इन पार्टनर की है शव

शिकायत मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उस फ्लैट में रह रहे मनोज का दरवाजा खुलवाया. दरवाजा खुलने के बाद पुलिस की टीम कमरे में पहुंची. जहां पर पुलिस सहित अन्य लोगों को कमरे से तेज बदबू आई. जांच के क्रम में पुलिस को शव के कई टुकड़े घर के अंदर मिले. जिसको देखकर पुलिस हैरान रह गई. जिसके बाद फौरन मनोज को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के पूछने पर उसने बताया कि शव उसके साथ लिव-इन में रह रही सरस्वती की है.

ये भी पढ़ें: PFI, सिमी, और अब “DAWAH TO HINDUS, 2050 तक भारत को Islamic राष्ट्र बनाने की साजिश का भंडाफोड़

कैसे दिया घटना को अंजाम ?

इस विभत्स हत्याकांड के बारे में जो जानकारी सामने निकलकर आ रही है, उसके मुताबिक आरोपी मनोज ने पहले धारदार हथियार से शव को टुकड़े-टुकड़े में काटा, फिर शव के टुकड़ों को प्रेशर कुकर में उबाला. इसके बाद उस टुकड़े को कुत्तों के हवाले कर दिया. ये सारी बातें पुलिसियां जांच में सामने आई है.

आरोपी मनोज ने पुलिस को बताया हत्या की वजह

वहीं इस हत्या के संबंध में पुलिस का कहना है कि किसी बात को लेकर मनोज और सरस्वती की आपस में विवाद हो गया. जिसके बाद गुस्से में आकर मनोज ने लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी. हालांकि इस संबंध में पुलिस और भी जानकरी जुटा रही है, क्योंकि पुलिस को इस बात का शक है कि वह सच छुपाने के लिए झूठ का भी सहारा ले सकता है.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें