मोगा नगर निगम में अब होगा आप आदमी पार्टी का मेयर, AAP को मिले 42 वोट

Moga Nagar Nigam: मोगा नगर में लगातार धड़े बंदी चली आ रही थी भले कोई भी सरकार आई और चली गई, लेकिन यह इतिहास रहा है की मोगा के नगर निगम में धड़े बंदी रही है ओर इसी कारण मोगा में विकास सब से पीछे रहा. लेकिन नगर निगम की कमाई सब से अधिक रही और अब पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार है, तो वायदे के मुताबिक मोगा में विकास होना था.

वहीं मोगा की एमएलए अमनदीप कौर अरोड़ा ने विकास को देखते हुए सभी कौंसलरों को साथ लेकर उनकी राय जानी. ताकि मोगा में विकास के काम किए जा सके उसको लेकर एक राय बनाई गई कि मेयर को बदला जाए. मेयर को बदलने के लिए वोटिंग करवाई गई, जिसमें 44 कॉस्लरों ने आप आदमी के पक्ष में वोट डाले और बे-भरोसगी मता डाले गए और मौजूदा मेयर नितिका भल्ला को समय दिया गया था कि वह अपना बहुमत साबित करे.

ये भी पढ़ें: सुनील जाखड़ बने पंजाब BJP के नए प्रदेश अध्यक्ष, जेपी नड्डा ने सौंपी अहम जिम्मेदारी

ऐसे में आज साबित करने का समय आया तो आज नगर में 50 में 48 कौंसलरों हाजिर हुए ओर इनमे 42 कोंसलर ने आप आदमी पार्टी का मेयर बनाए जाने को सहमति दी, वहीं 6 मजूड़ा मेयर को मिली जिसमे एक वोट उसकी अपनी थी अब मोगा नगर निगम पंजाब की पहली नगर निगम होगी जहा पर आप आदमी पार्टी का मेयर बनेगा इस मौके मोगा की एम एल ए अमनदीपकौर अरोड़ा ,धर्मकोट के एम एल ए लादी dhos भी हाजिर थी वही गेट के बाहर आम आदमी पार्टी के हजारों समर्थक हाजिर थे वही अब दो तीन दिन बाद आम आदमी पार्टी का मेयर कुर्सी संभालेगा

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें