UP के मैनपुरी में पसरा हत्या का मातम, 5 लोगों की हत्या कर आरोपी ने खुद को मारी गोली

UP Murder Case: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है. यहां एक ही परिवार के सदस्यों और साथियों की हत्या को लेकर मातम पसरा हुआ है. मीडिया खबरों के मुताबिक, आरोपी ने फरसे से काटकर 5 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी है. बता दें कि इस हत्याकांड में मरने वालों में 2 सगे भाई, भाई की पत्नी, जीजा और दोस्त शामिल हैं. इतना ही नहीं, हत्यारे की हैवनियत ऐसी कि उसने मामा और पत्नी पर भी धारदार हथियार से हमला किया, लेकिन गनीमत रही कि वे फिलहाल गंभीर रूप से घायल हैं. हैरान करने वाली बात है कि आरोपी ने दिल दहलाने वाली घटना को अंजाम देने के बाद खुद को भी गोली मार ली.

यूपी के मैनपुरी में सामुहिक हत्याकांड के बाद स्थानीय थाना प्रभारी को इसकी सूचना दी गई. सूचना पाकर थाना प्रभारी किशनी ने घटनास्थल वाले स्थान पर डेरा जमा लिया है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजकर मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने जांच के बाद इस बात का खुलासा किया है कि सोहवीर के पुत्र सुभाष चंद्र यादव ने परिवार के 5 लोगों की फरसा के काटकर हत्या कर दी है.

ये भी पढ़ें: UP पुलिस में बंपर भर्ती, सिपाही के 52,699 पद खाली; जानें योग्यता-आयुसीमा

क्या है समूहिक हत्याकांड का मामला

इस सामूहिक हत्याकांड के बारे में बताया जा रहा है कि घर में शादी के बाद घटना को अंजाम दिया गया. जानकारी के मुताबिक एक दिन पहले ही सोहवीर के भाई की बारात आई थी. शादी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए अलग-अलग इलाके से परिजन और दोस्त आए थे. घर में लोग नाच-गाने का कार्यक्रम कर रहे थे. इस दौरान परिजनों और दोस्त से किसी बात को लेकर सोहवीर की बहस हुई. जिसके बाद गुस्साए सोहवीर ने मौका पाकर फरसे से हमला पर 5 लोगों की हत्या कर दी. इतना ही नहीं, आरोपी ने मामा और पत्नी को भी जान से मारने की भरपूर कोशिश की, मगर वे दोनों गभीर रूप से घायल हो गए. सोहवीर इस सामूहिक हत्याकांड क्यों अंजाम दिया, इस बात का पता अभी तक नहीं चल सका है. हालांकि पुलिस इस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें