योगी जी मुझे न्याय दिला दीजिये, मैंने आपको वोट दिया तो पति ने तलाक दे दिया

Muslim mahila & CM Yogi | एक तरफ जहां लोग मुस्लिम समुदाय के लोग योगी आदित्यनाथ का फ़ोटो अपने शरीर पर गुदवा कर उनका समर्थन कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ से ये युवक घिनौनी मानसिकता पाले हुए हैं। मुस्लिम युवकों द्वारा कावड़ यात्रा पर फूल बरसा कर स्वागत करना तो आपने देखा होगा लेकिन ऐसा बैर कभी नहीं देखा होगा। योगी आदित्यनाथ को वोट देना एक महिला को इतना भारी पड़ जायेगा ये इसने सपने में भी नहीं सोचा होगा। महिला को नहीं पता था उसका पति योगी मोदी से इतना बैर करता है कि उसे तलाक देकर घर से निकाल देगा। योगी द्वारा महिलाओं और प्रदेश के लिए अच्छा काम करने से प्रभावित होकर महिला ने चुनाव में उन्हें वोट दिया लेकिन योगी के लिए अपने मन मे जहर भरा बैठा उसका सोहर इस कदर आपा खो बैठेगा ये तो उस महिला ने सोचा ही नहीं था।

Muslim mahila & CM Yogi | योगी मोदी से ऐसा बैर कि इस शख्स ने अपनी पत्नी तक को भी दे दिया तलाक

Muslim mahila & CM Yogi | तलाक पीड़िता इस महिला ने अब मामले में योगी आदित्यनाथ ने न्याय की गुहार लगाई है। योगी की पुलिस भी कार्यवाही में जुट गई है। लेकिन इस मुस्लिम युवक की हरकत ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। अब आप खुद ही सोच लीजिये कि अपनी पत्नी तक को त्याग देने वाला ये युवक किसका सगा हो सकता है। मामला यूपी के मुरादाबाद का है।

यह भी पढ़ें: 12 सितंबर को आ रहा है iPhone 15

Muslim mahila & CM Yogi | जहां एक मुस्लिम महिला को सीएम योगी आदित्यनाथ का सपोर्ट करना और भाजपा को वोट देना इतना महंगा पड़ गया कि उसके पति ने उसे तलाक का नोटिस भेज दिया। पीड़ित महिला ने अपने पति और ससुरालजनों पर गम्भीर आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर मुक़दमा दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Muslim mahila & CM Yogi | मुस्लिम महिला को योगी का समर्थन करना पड़ा भारी, पति ने तलाक देकर निकाला घर से बाहर

Muslim mahila & CM Yogi | पीड़िता ने बताया कि जब भी मुझे तलाक देने की बात कही जाती तो मैं कहती थी कि योगी जी मेरे साथ है। मैं उनको ही सपोर्ट करती हूं और वोट भी मैने योगी जी को ही दिया था। इस बात से भी मेरी ननद बहुत नाराज थी। उसी नाराजगी की वजह से मुझे तलाक का नोटिस भेज दिया। मैं इंसाफ चाहती हूं, मैंने ट्वीट किया था। जिसके बाद मुझे मदद मिली है.

Muslim mahila & CM Yogi | अपने बैरी की खैर लेने के लिए योगी का चलेगा चाबुक, पीड़िता को न्याय की दरकार

Muslim mahila & CM Yogi | तलाक पीड़ित महिला का नाम सना इरम है। उसकी शादी सात दिसम्बर 2019 को हुई थी। शादी के छह महीने तक सब कुछ ठीक चला उसके बाद उसकी ननद का व्यवहार बहुत खराब रहा। उसके साथ मारपीट की जाने लगी। पीड़िता ने बताया कि नन्द और नंदोई मुझे टॉर्चर करने लगे। मेरी ननद का नाम हदीजा बेगम है, वो मुझे तलाक की धमकी देने लगी। उसने कहा कि तुझे अपने भाई से तलाक दिलवा कर रहूंगी।

यह भी पढ़ें: दलित की बेटी ने खटखटाई सीएम योगी की कुंडी तो बैंड भी बजा और बारात भी चढ़ी

Muslim mahila & CM Yogi | खाने पीने में ताने देती थी, कहती थी पूरे घर का खर्चा मैं उठाती हूं, जैसा मैं कहूंगी तू वैसे ही रहेगी। पीड़िता ने बताया कि जब वह इसकी शिकायत अपने शौहर से करती थी तो वो मुझसे बर्दाश्त करने को कहते थे। इतना सब कुछ महिला झेलती रही लेकिन बात जब योगी के समर्थन की आ गयी तो पति ने उसे तलाक ही दे दिया। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस मामले में कार्यवाही कर रही है।

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive