इस साल की नवरात्रि 15 अक्टूबर से शुरू हो रही है और 24 अक्टूबर को होगी समाप्त

Navratri 2023 | नवरात्रि का त्योहार हिन्दू धर्म के अनुसार मां दुर्गा की पूजा के रूप में मनाया जाता है और इसे सभी उत्साह से मनाते हैं। इस साल की नवरात्रि 15 अक्टूबर से शुरू हो रही है और 24 अक्टूबर को समाप्त होगी। इस बार की नवरात्रि बेहद खास है, क्योंकि मां दुर्गा हाथी पर सवार होकर आ रही है, जो ज्योतिषियों के अनुसार बेहद शुभ मानी जाती है।

इस नवरात्रि के दौरान कुछ खास ग्रहों के संयोग बन रहे हैं, जिनसे कुछ राशियों को धन की वृद्धि की संभावना है। यह संयोग बहुत ही दुर्लभ है और 30 साल बाद हो रहा है।

Navratri 2023 | कुछ राशियों को धन की वृद्धि की संभावना

Navratri 2023 | वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के लिए नवरात्रि के इस शुभ समय में विवाह के योग बन रहे हैं। आपकी सेहत के लिए भी यह समय अच्छा रहेगा और आपके लिए धनलाभ के योग बन रहे हैं। इस दौरान छोटे भाइयों का सहयोग मिलेगा और रोजगार के नए रास्ते खुल सकते हैं।

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए इस नवरात्रि में सुख, धन, और वैभव बढ़ने की प्रबल संभावना है। आपको अपने कार्यों में सफलता और मान-सम्मान हासिल होगा, और विदेश में नौकरी का शुभ समाचार भी मिल सकता है।

तुला राशि: तुला राशि वालों के लिए नवरात्रि में मालामाल होने की संभावना है। आपके जीवन से कष्ट और परेशानियां दूर होंगी और पेशेवर जीवन में पद प्रतिष्ठा प्राप्त होगी। इसके अलावा, आपके स्वास्थ्य मोर्चे पर भी अनुकूल परिणाम होंगे।

मकर राशि: मकर राशि के जातकों के लिए भी यह समय शुभ रहेगा। आपके रुके हुए कार्य पूरे होंगे और विवाह की राह में आने वाले सभी अड़चनें भी दूर होने की संभावना है। इसके अलावा, आपको आर्थिक लाभ भी प्राप्त हो सकता है।

यह भी पढ़ें: सिंह, तुला राशि वालों को इस हफ्ते मिलेगा भाग्य का साथ सभी 12 राशियों का जानें राशिफल और पंचांग

Navratri 2023 | मां दुर्गा की पूजा और आराधना

Navratri 2023 | इस नवरात्रि के अवसर पर, हम सभी को मां दुर्गा की कृपा का आशीर्वाद प्राप्त हो, और हमारे जीवन में सुख, समृद्धि, और समृद्धि आए। यह एक अद्वितीय और धार्मिक समय है जब हम सभी मां दुर्गा की पूजा और आराधना करके अपने आत्मा को शुद्ध कर सकते हैं और आने वाले समय के लिए आशीर्वाद प्राप्त कर सकते हैं.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive