अब रेलवे स्टेशन पर भी गेमिंग जोन, मॉल से सस्ते में लें पूरा मजा!

New Delhi Railway Station: गेमिंग जोन (Gaming Zone) की मौज लेनी हो तो अब किसी मॉल में जाने की जरूरत नहीं है क्योंकि नई दिल्ली रेलवे स्टेशन (New Delhi Railway Station) पर गेमिंग जोन खुल गया है. यहां आप मॉल से 25 प्रतिशत कम पैसे में गेमिंग जोन का आनंद ले सकते हैं. बच्चों से लेकर बूढ़े तक हर कोई रेलवे स्टेशन पर बने इस गेम जोन का मजा ले सकता है. बता दें कि गेमिंग जोन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर अजमेरी गेट की ओर हॉल के फर्स्ट फ्लोर पर बनाया गया है. अच्छी बात ये भी है कि गेमिंग जोन में एंट्री बिल्कुल फ्री है. बस झूले पर झूलने के पैसे देने होंगे. आइए नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बने गेमिंग जोन की पूरी डिटेल जानते हैं.

ये भी पढ़ें: Uttarakhand के पिथौरागढ़ में 500 मीटर गहरी खाई में गिरी बोलेरो, 9 लोगों की मौके पर मौत

कब-कब खुला रहेगा गेमिंग जोन?

बता दें कि नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बना गेमिंग जोन साल के 365 दिन और 24 घंटे लोगों के लिए खुला रहेगा. ये भी जान लीजिए कि गेमिंग जोन स्टेशन पर ऐसी जगह बनाया गया है जहां जाने के लिए प्लेटफॉर्म टिकट की जरूरत नहीं होगी. इसके अलावा जिन लोगों को ट्रेन लेट आदि होने की वजह से बोरियत हो रही हो वो भी गेमिंग जोन में जाकर आनंद ले सकते हैं.

कौन-कौन से गेम सकते हैं खेल?

जानकारी के मुताबिक, नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बने गेमिंग जोन की फीस मॉल के मुकाबले 25 फीसदी कम है. एंट्री फ्री है. ट्रेन राईड, किड्स राइड, कार रेस, बास्केट बॉल, बाइक रेस, मेगा वायर एयर हॉकी, वीआर गेम्स, हॉरर हाउस, 9डी सिनेमा और मिरर मेज जैसे कई गेम हैं. जान लीजिए किसी भी गेम की फीस 150 रुपये से ज्यादा नहीं है.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें