New Parliament के विरोध पर PM MODI का पलटवार, विपक्ष को याद दिलाई ऑस्ट्रेलिया की बात

New Parliament building innauguration contro: नए संसद भवन (News Parliament building) के उद्घाटन से पहले कुल 19 विपक्षी दलों ने इसका वहिष्कार करने का ऐलान कर दिया है। विपक्ष PM Modi के हाथों होने वाले नए संसद के उद्घाटन का विरोध कर रहे हैं। इस बीच, ऑस्ट्रेलिया (Australia) सहित कुल 3 देशों की यात्रा करके लौटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विरोध करने वालों पर जमकर निशाना साधा है। इशारों-इशारों में ही पीएम मोदी विपक्षी दलों (Opponent party’s) जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के इवेंट में सभी नेता मौजूद थे। पीएम, पूर्व पीएम और कई विपक्षी नेता भी कार्यक्रम में शामिल थे। सत्ता और विपक्ष ने एक साथ सम्मान दिया।

आपको बता दें कि, पीएम मोदी गुरुवार सुबह तीन देशों की यात्रा करके वापस लौटे हैं। प्रधानमंत्री मोदी के दिल्ली के पालम एयरपोर्ट पर पहुंचते ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda समेत BJP नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।

चुनौतियों को चुनौती देना मेरा स्वभाव

इस दौरान PM MODI ने कहा कि दुनिया के देशों में जाकर विश्व के बड़े नेताओं से मिलकर भारत के सामर्थ्य की बातें करता हूं। मैं अपने देश की महान संस्कृति का गौरवगान करते हुए आंखें नीचे नहीं करता हूं, उनसे आंखें मिलाकर बात करता हूं। PM मोदी ने कहा कि चुनौतियों को चुनौती देना मेरे स्वभाव में है।

देश ने पूर्ण बहुमत वाली बनाई है सरकार

उन्होंने यह भी कहा कि दुनिया हिंदुस्तान को सुनने के लिए आतुर है। ये यश मोदी का है, पूरे भारत का है। ये देश 140 करोड़ हिंदुस्तानियों के जज्बे का है। गुलामी वाली मानसिकता में ना डूबें। भारत अपने दुश्मनों की प्रवाह करता है। देश ने पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाई है। PM Modi ने आगे कहा कि जब मैं विदेश में जाकर कुछ बोलता हूं तो दुनिया यकीन करती है। उनको विश्वास भी होता है। यही भरोसा पूरे हिंदुस्तानियों की ताकत है।