दिल्ली मेट्रो में KISSING का नया Video वायरल, हरकत देख शर्म से पानी-पानी हुए लोग

Delhi Metro Kissing Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों दिल्ली मेट्रो (DMRC) में कपल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल दिल्ली मेट्रो में कपल लिपलॉक का ये वीडियो जो भी देख रहा है, कुछ पल के लिए दंग रह जा रहा है. बता दें कि सोशल मीडिया वायरल हो रहे इस वीडियो में आसानी से देखा जा सकता है कि दिल्ली मेट्रो में एक कपल सीट ना मिलने के कारण फर्श पर बैठ गया. इस वीडियो में लड़के ने लड़की को अपनी गोद में लिटा रखा है. वीडियों में आगे वह लड़की नींद की स्थिति या फिर नशे की स्थिति में लग रही है. लड़का अपनी गोद में जिस लड़की को लिटाने के बाद उसे कुछ कंफर्ट फील करा रहा था, तभी अचानक उसने कई बार उसे किश किया. फिर क्या था मेट्रो में कपल के सामने बैठे एक यात्री ने इस घटना का पूरा वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया. जिसके बाद उसने कथित वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देता है और अब वह वीडियो प्रायः सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जंगल में आग के समान वायरल होता जा रहा है.

वीडियो देखकर लोगों का ऐसा रहा रिएक्शन

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक दिल्ली मेट्रो में इस शर्मनाक घटना को लेकर दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन काफी अलर्ट हो गया है. आपको बता दें कि दिल्ली मेट्रो में कपल का लिपलॉक करने का ये वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया भी भेजी है. ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, “दिल्ली मेट्रो की सभी बोगियों में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं फिर कंट्रोल रूम वाले क्या कर रहे हैं. ये बिलकुल सही नहीं है. ऐसे में तो परिवार के साथ मेट्रो में चलना भी अब मुश्किल हो जाएगा, इन जैसे बंदों को शर्म है कि नहीं.” ऑडियो में आप सुन सकते हैं कि मेट्रो झंडेवालान की ओर जा रही है, जो कि ब्लू लाइन के अन्तर्गत आती है.

वीडियो लगातार ट्वीटर पर हो रहा है रिट्वीट

ट्विटर पर इस वायरल वीडियो को अब तक 22 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. इसके साथ ही 5 हजार से अधिक लाइक हो चुके हैं. इसके अलावा इस वीडियो को ट्वीटर पर 500 से अधिक लोग रिट्वीट भी कर चुके हैं. बताते चलें कि बड़ी संख्या में लोग कमेंट में नाराजगी जाहिर कर रहे हैं और कपल के खिलाफ एक्शन की मांग कर रहे हैं.