Nuh Tension: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने सांप्रदायिक हिंसा को बताया साजिश….

इस वक्त हरियाणा के मेवात सहित गुरुग्राम और फरीदाबाद में सांप्रदायिक तनाव का माहौल है, मेवात के नूंह जिले में हुई इस हिंसा में 45 लोग घायल हो गए है और वही 2 होमगार्ड जवान और 1 सिविलियन की मौत हो गई है, इस पूरे मामले को हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने हिंसा का इंजीनियरिंग बताया है और मीडिया के सामने अपनी बात रखी है.

Nuh Tension:क्या कहा अनिल विज ने?

Zee News से रूबरू होते हुए अनिल विज ने हरियाणा के मेवात में हुई सांप्रदायिक हिंसा को हिंसा की इंजीनियरिंग बताया और कहा की किसी ने जान बूझकर माहौल खराब करने की कोशिश की है, उन्माद फैलाने वालों को बक्शा नही जाएगा साथ ही साथ आम लोगों के सुरक्षा के लिए सारे ज़रूरी कदम उठाए जाएंगे.

Nuh Tension:पैरामिलिट्री की 20 कंपनिया तैनात, इंटरनेट बंद…

हरियाणा के मेवात में हुए इस हिंसा ने पूरे प्रशासन को रेड अलर्ट कर दिया है, मेवात के नूंह से लेकर फरीदाबाद और गुड़गांव तक आगजनी और पत्थरबाजी की घटना हुई है , आपको बता दे की गुरुग्राम के सेक्टर 57 में एक धर्मस्थल को जला दिया गया है, मेवात से सटे इलाके जैसे गुरुग्राम और फरीदाबाद तक इंटरनेट की सेवाएं बंद कर दी गई है, सारे स्कूल्स और कॉलेजेस भी बंद कर दिए गए है.

ये भी पढ़े:https://wernews.in/lover-crossed-seven-seas-in-love-with-girlfriend-what-is-the-story-of-online-gf-love/

Nuh Tension:अब तक 20 लोगों पर हुए FIR, कई हुए गिरफ्तार…

अभी तक इस हिंसा में सुरक्षाबलों ने कई लोगों को मौके पर गिरफ्तार किया है वही 20 लोगो पर FIR दर्ज हो चुकी है, इसी बीच हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जनता से शांति बनाए रखने की अपील की है.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा यूट्यूब चैनल :https://youtube.com/@WeRNewsLive