पुलिस ने बजाए लठ, नूंह हिंसा के आरोपियों ने उगला सच……..

Nuh Violence: हरियाणा के नूंह में हुए हिंसा ने सोएं हुए प्रशासन को नींद से जगा दिया है. हरियाणा के नूंह सहित दंगे से प्रभावित कई इलाकों में हरियाणा पुलिस ताबातोड़ छापेमारी कर दंगाईयों को पकड़ रही है.पुलिस के पूछताछ में आरोपियों ने अभी तक ऐसे कई राज़ उगले है जिससे मालूम पड़ता है की इस हिंसा की प्लानिंग काफी पहले से हो रही थी. चलिए खोलते है इस हिंसा से जुड़े सारे राज़….

Nuh Violence :युवा उन्मादियों ने दिया था हिंसा को अंजाम, पुलिस तक को नहीं छोड़ा…..

पुलिस ने जब दंगाइयों से सख्ती से पूछताछ की, तो मालूम चला की ये दंगा सुनियोजित था. आपकों बता दे की दंगाइयों की भीड़ अचानक से सड़क पे नही आई थी, इस हिंसा के लिए पहले से ही नवजवान लड़के चुन लिए गए थे. दंगाइयों ने पुलिस वालों पर लाठी और डंडे से हमला करने का प्लान बनाया था. साथ ही आपको बता दे की हिंसा में अवैध गन से फायरिंग भी की गई थी, जिसका इंतजाम बहुत पहले ही किया जा चुका था.

Nuh Violence: हिंसा फैलाने के बाद छुप गए आरोपित…

अभी तक के हुए तहकीकात में आरोपियों ने पुलिस को उन ठिकानों के बारे में भी बताया है जहा दंगाई छिपे हुए है. आरोपियों के अनुसार हिंसा होने के बाद सबसे पहले दंगाइयों ने हिंसा में प्रयोग हुए सारे हथियार छुपा दिए थे. उसके बाद कई आरोपी राजस्थान के जयपुर, उदयपुर और उत्तरप्रदेश के मेरठ और आगरा में जाके छिप गए है.

ये भी पढ़े:https://wernews.in/cm-haryana-manohar-lal-khattar-burst-on-media-people/

Nuh Violence :साइबर क्राइम थाने को भी नही बक्शा….

आपकों बता दे की इस मामले एक और बड़ा खुलासा हुआ है . आरोपियों के मुताबिक इस हिंसा के बहाने नूंह से कई किलोमीटर दूर स्थित साइबर क्राइम थाने को भी निशाना बनाने कि योजना बनाई गई थी. साथ ही दंगाइयों की भीड़ का एक हिस्सा साइबर क्राइम थाने की ओर गया था,बाद में उस भीड़ ने साइबर क्राइम थाने में जमकर तोड़फोड़ मचाई थी और फिर उसे आग के हवाले कर दिया था. फिलहाल के लिए साइबर क्राइम थाने को जलाने के पीछे का मुख्य कारण पुलिस ढूंढ रही है.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा YouTube:https://youtube.com/@WeRNewsLive