रोजी-रोटी की जुगाड़ में ट्रेन पर हुए थे सवार, ओडिशा हादसे में गवां दी अपनी जान

Odisha Train Accident News Story: ओडिशा (Odisha) के बालासोर (Balasore) से लगातार डरा देने वाली तस्वीरें सामने अा रही है. शुक्रवार रात हुए इस खौफनाक ट्रेन हादसे से लोगों की रूह कांप गई है. अब तक इस हादसे में 280 लोगों की मौत की पुष्टि की जा चुकी है और 900 लोग घायल बताए गए हैं. रेस्क्यू ऑपरेशन (Rescue Operation) लगातार जारी है. इसके अलावा सभी प्रशासन की टीमें मौके पर मौजूद भी हैं. यह ट्रेन हादसा बड़े ट्रेन हादसों (Train Accident) में से एक माना जा रहा है. इस हादसे के दौरान मरने वाले लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है.

घरों में परिजनों की मौत का मच रहा कोहराम

मीडिया रिपोर्ट्स (Media Reports) के मुताबिक बताया जा रहा है कि ट्रेन में बैठे कुछ लोग काम की तलाश में चेन्नई जा रहे थे, लेकिन मंजिल तक पहुंचने से पहले ही उन लोगों की मौत हो गई. मृत परिजनों के घर वाले इस हादसे को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं.

रेस्क्यू में काम के लिए जा रहे मृत लोगों की गई पहचान

रेस्क्यू में काकद्वीप के मधुसूदनपुर पंचायत क्षेत्र के 15 लोग और बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के श्रीनगर पंचायत क्षेत्र के 5 लोग कोरोमंडल एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे थे. बताया जा रहा है कि यह सभी लोग काम की उम्मीद से केरल की ओर जा रहे थे और इसी बीच ट्रेन हादसे के शिकार हो गए. इन लोगों में से दो लोगों की पहचान पुख्ता तौर पर की जा चुकी है.

जिसमें से एक की पहचान 32 वर्षीय मैजुद्दिन शेख के रूप में हुई है. जिसे मधुसूदनपुर पंचायत क्षेत्र का निवासी बताया गया, लेकिन इस व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. इसके अलावा दूसरा व्यक्ति श्रीनगर पंचायत क्षेत्र का निवासी बताया जा रहा है, जिसकी 25 वर्षीय हसीबुल मोल्ला के तौर पर हुई. इनकी भी मौके पर मौत हो गई. इसके अलावा 18 लोग बेहद गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज जारी है.