रैली में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे तो भड़के ओवैसी

Owaisi News | एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी की झारखंड रैली के दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया. इसको सुनकर मंच से भाषण दे रहे ओवैसी भड़क गए और डांटकर उस शख्स को चुप करा दिया. आपको बता दें कि झारखंड की डुमरी विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने है एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी उसके प्रचार के लिए झारखंड पहुंचे थे. उस वक्त ओवैसी मुश्किल में घिर गए जब उनकी रैली के दौरान एक शख्स ने पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगा दिया. ओवैसी के कानों में जैसे ही पाकिस्तान जिंदाबाद की आवाज सुनाई दी उन्होंने तुरंत उस शख्स को डांटा और उसे शांति से बैठने को कहा.

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार ने रक्षाबंधन पर बहनों को दिया बड़ा तोहफा, सस्ता हुआ एलपीजी सिलेंडर

Owaisi News | ओवैसी का योगी सरकार पर निशाना

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने इसी रैली में पीएम मोदी और यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधा. अपनी रैली में मुजफ्फरनगर के स्कूल में मुस्लिम बच्चे की पिटाई का जिक्र करते हुए AIMIM चीफ ने कहा कि देश में नफरत का माहौल बना गया है कि मुस्लिम बच्चे को स्कूल में पीटा जाता है.

यह भी पढ़ें: लप्पू सा सचिन निकला बॉडी बिल्डर

Owaisi News | मोहब्बत की दुकान पर बोले ओवैसी?

ओवैसी ने आगे कहा कि मोहब्बत के कथित तौर पर दुकानदार और चौकीदार देश के लोग दोनों से तंग हैं. उन्होंने कहा कि आप मेरा विश्वास कीजिए मोहब्बत के कथित तौर पर दुकानदार और चौकीदार ये दोनों आपस में भाई-भाई हैं. दोनों में कोई अंतर नहीं है. दोनों लोग जनता को झांसा दे रहे हैं.

Owaisi News | ओवैसी का मॉब लिंचिंग को लेकर तंज

ओवैसी ने झारखंड सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने रामगढ़ में, गिरिडीह में, रांची में और गढ़वा में चोरी के नाम पर पीटने वाली घटनाओं का जिक्र किया और कहा कि हेमंत बिस्वा सरमा कहते हैं कि उनके राज्य में मॉब लिंचिंग जैसी घटनाएं नहीं हो रही हैं, बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं को मेरा हत्या के विरोध में बोलना भड़काऊ लगता है तो हमेशा मैं भड़काऊ भाषण दूंगा.

असदुद्दीन ओवैसी ने हालही में कम हुए एलपीजी सिलिंडर के दामों में 200 रुपये की कटौती को काफी नहीं बताया. ओवैसी ने कहा कि एलपीजी सिलिंडर की कीमत आज भी ज्यादा है. मुझे नहीं लगता कि गरीबों को इससे फायदा होगा.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive