टीम इंडिया नहीं पहुंचेगी सेमीफाइनल, पाकिस्तानियों ने लगाया लॉजिक

T20 वर्ल्ड कप 2024 काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होता जा रहा है. इस सेमी फाइनल में सभी टीमें काफी दमदार नजर आ रही हैं. 2024 में खेले जाने वाले इस T20 वर्ल्ड कप की होस्टिंग वेस्टइंडीज और USA कर रहा है. सुपर – 8 के दोनों ग्रुपों में से ग्रुप 2 की टीम में से इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर गए हैं. जबकि ग्रुप एक टीमें अभी भी सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए आपस में भिड़ रहीं हैं.

अगर बात करें इंडियन टीम की तो इंडियन टीम अभी भी अपने बेहतरीन रनरेट के साथ टॉप पर बनी हुई है इसके बाद भी टीम इंडिया पर सेमीफाइनल से बाहर होने का खतरा बना हुआ है. इसके अलावा बाकी दोनों टीमों ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान को अपने मुकाबले में काफी बड़े अंतर के साथ जीत हासिल करनी होगी.

सोशल मीडिया पर इंडियन टीम के T20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के काफी ज्यादा समीकरण शेयर होना शुरू हो चुके हैं. ये समीकरण किसी और ने नहीं बल्कि पाकिस्तानी टीम ने शेयर किए हैं.

सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच में होने वाले मैच में अगर ऑस्ट्रेलिया भारत से 41 रनों के अंतर या ज्यादा से जीतती है तो वह भारत को रन रेट में पीछे कर देगी और टॉप पोजीशन पर पहुंच जाएगी.

वहीं ग्रुप 1 का आखिरी मैच अफगानिस्तान और बांग्लादेश देश के बीच खेला जाना है. अगर यह आखिरी मैच अफगानिस्तान 81 रनों या उससे ज्यादा रनों से जीतती है तो वह सेकंड पोजीशन पर आ जाएगी और भारत थर्ड पोजिशन पर होगा इससे इंडिया के सेमीफाइनल में पहुंचने का सपना टूट जाएगा.

आपको बता दें की इंडियन टीम का T20 वर्ल्ड कप में अब तक बेहतरीन परफॉर्मेंस रहा है. उसके सेमीफाइनल से बाहर जाने के चांसेस बहुत कम है. जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर चलने वाले यह समीकरण हवा हवाई ही लग रहे हैं.