पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम को पिज़्ज़ा- बर्गर खाना पड़ा भारी, फैंस ने किया ट्रोल

T20 वर्ल्ड कप 2 जून से शुरू हो चुका है लेकिन क्रिकेट फैंस को हमेशा से इंडिया वर्सेस पाकिस्तान के मैच का इंतजार रहता है. हाल ही में 9 तारीख को खेले गए इंडिया वर्सेस पाकिस्तान के मैच में पाकिस्तान की हार के बाद सोशल मीडिया पर लगातार मिंस फॉरवर्ड किया जा रहे हैं. इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ छह रनों से जीत दर्ज की थी.

क्रिकेट के मैदान का रिजल्ट बताया जाए तो पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम खान तो फील्ड में ही रोने लगे थे जिसे इंडियन कैप्टन रोहित ने संभाला. इसके बाद से कप्तान रोहित शर्मा को रियल लाइफ हीरो के रूप में भी देखा जा रहा था. वहीं इंडिया से हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वह पिज़्ज़ा और बर्गर खाते में नजर आ रहे हैं. फिर क्या था इंडियन क्रिकेट फैंस ने बाबर आजम की मौज लेना शुरू कर दी और एक से बढ़कर एक उनके वीडियो पर कमेंट करना स्टार्ट कर दिया.

बाबर आजम लगातार अपनी फिटनेस को लेकर ट्रोल हुआ करते हैं लेकिन उनके इस वायरल वीडियो में वह एक स्टॉल पर खड़े होकर बर्गर खाते हुए नजर आ रहे थे. तो क्या था फैंस ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया और एक के बाद एक मिंस फॉरवर्ड होने लगे. t20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान यूएसए के अगेंस्ट खेले जाने वाले ओपनिंग मैच में प्लेइंग-11 का हिस्सा था. हालांकि, पाकिस्तान गोल्डन डक पर आउट हो गया. इसके बाद उसका मुकाबला इंडिया के साथ था इंडिया से हार के बाद उसे प्लेइंग 11 से बाहर कर दिया गया है.

T20 वर्ल्ड कप की शुरुआती दोनों मैच हारने के बाद पाकिस्तान की हालत काफी ज्यादा खराब नजर आ रही है. उसे सुपर-8 में भी बने रहने के लिए काफी ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. अगर उसे इस मैच का आगे हिस्सा बना रहना है तो उसे सुपर-8 के दोनों मैचों को जितना होगा. पाकिस्तान के अगले दो मैच कनाडा और आयरलैंड के साथ खेले जाने हैं.