पाकिस्तानी क्रिकेटर को है इंसानियत से प्यार, सोशल मीडिया पोस्ट से किया जाहिर

जम्मू कश्मीर के रियासी में हुए आतंकी हमले से पूरा देश काफी ज्यादा नाराज है. इस हमले में 10 लोग मारे गए जबकि 41 लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे. आतंकी हमले की जांच चल रही है. पूरा देश आतंकियों के इस काम की निंदा कर रहा है. देश से लेकर विदेश तक सभी इस मामले पर अपनी नज़रें बनाए हुए हैं. इस बीच पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली की इंस्टाग्राम पोस्ट ने सभी को हैरान कर दिया. सभी उनकी इस पोस्ट की काफी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं.

पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जम्मू कश्मीर रियासी आतंकी हमले की निंदा करते हुए लिखा कि “all as on Vaishno Devi attack” इसका मतलब होता है कि वैष्णो देवी हमले पर सभी की निगाहें हैं. उन्होंने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर किया. सभी लोग उनके इस स्टेप की काफी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं.

वहीं पाकिस्तानी क्रिकेटर की पत्नी सामिया ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से ऐसे ही पोस्ट शेयर की. उन्होंने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा की वैष्णो देवी के हमले पर सभी की निगाहें हैं. आपको बता दें कि पाकिस्तानी क्रिकेटर की पत्नी सामिया के अंदर भी एक हिंदुस्तानी दिल धड़कता है. सामिया ने न सिर्फ जम्मू और कश्मीर के रियासी को लेकर पोस्ट किया है बल्कि उन्होंने मणिपुर दंगे को लेकर भी अपने सोशल मीडिया से पोस्ट किया था. जिसमें उन्होंने ‘सेव मणिपुर’ को लेकर भी अपने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर की थी.

भले ही पाकिस्तान के साथ इंडिया के रिश्ते कुछ खास अच्छे नहीं रहे हो लेकिन हसन अली की स्टोरी पर इंडियंस काफी ज्यादा प्यार लुटा रहे हैं. उनके इस एक्शन को देखते हुए इंडियंस उनकी स्टोरी को कैप्शन के साथ पोस्ट कर रहे हैं और साथ में लिख रहे हैं कि पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली के लिए सम्मान.

उन्होंने एक्स के जरिए एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बताया कि वह आतंकवाद की को कभी भी सपोर्ट नहीं करते. वह जहां भी जाते हैं वह शांति का समर्थन करते हैं. आतंकवाद किसी भी जाति व धर्म के खिलाफ नहीं होता है. इसीलिए मैंने इस तरह की पोस्ट शेयर की है मैंने गाजा पर हुए आतंकी हमले की भी निंदा की थी और मैं ऐसा करना जारी रखूंगा. इंसान की जान भी मायने रखती है.