परिणीति संग सगाई के लिए सजा राघव चड्ढा का घर, तैयारियां जोरों पर

Parineeti Raghav Engagement बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद राघव चड्ढा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसके जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी समय-समय पर वायरल हो रहे थे. जिसके बाद दोनों की शादी की चर्चा भी काफी हो रही है. आपको बता दें कि 13 मई को राघव चड्ढा और परिणीति की सगाई होने जा रही है. इस बीच सगाई के लिए राघव चड्ढा का घर तैयार है. आइए देखते हैं राघव-परिणीति की सगाई की तैयारी के लिए किस तरह से घर को सजाया गया है.

सगाई में ये रहेंगे स्पेशल गेस्ट

स्पेशल गेस्ट के बारे में तो मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और बॉलीवुड की सुपरस्टार प्रियंका चौपड़ा समेत राजनीति और बॉलीवुड से जुड़ी क‌ई बड़ी हस्तियां इस सगाई समारोह में शामिल हो सकती हैं.

सगाई में आएंगे 150 मेहमान

बता दें कि राघव चड्ढा और परिणीति की सगाई 13 मई को दिल्ली में होने जा रही है. मीडिया खबरों के मुताबिक परिणीति और राघव की सगाई समारोह में करीब 150 करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को आमंत्रित किया गया है. हालांकि शादी की तारीख अभी तय नहीं हुई है, लेकिन यह इस साल के अंत में होने की अटकलें लगाई जा रही है.