पाकिस्तान टीम को ट्रोल करने वालों पर, पीसीबी करेगी मानहानि का केस

T20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान का सफर आसान नहीं था. पाकिस्तान अपने शुरुआती मैचों में अच्छा परफॉर्मेंस नहीं दे पाई जिसके चलते लग रहा था कि पाकिस्तान T20 वर्ल्ड कप में सुपर-8 मैचों का हिस्सा नहीं बन पाएगी और वैसा ही हुआ. पाकिस्तान वर्ल्ड कप के मैचों में काफी ज्यादा स्ट्रगल करती हुई नजर आई. आखिरकार वह T20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गई. जिसको लेकर पाकिस्तान टीम को पूरी दुनिया में ट्रोल किया जा रहा है.

T20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद पाकिस्तान टीम अपने परिवार को लेकर अपने घर की वापसी कर रही है. जिसको लेकर भी उसे लोगों की ट्रोलिंग से निपटना पड़ रहा है. अब लोगों की ट्रोलिंग से निपटने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड एक नए मानहानि नियम का इस्तेमाल करने मन बना रही है. आपको बता दे कि पाकिस्तान शुरुआत में ही इंडिया और पहली बार T20 वर्ल्ड कप में डेब्यू करने वाली USA टीम से हारकर बाहर हो गयी थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेरिका में पाकिस्तान टीम के साथ 34 खिलाड़ी, उनके हेल्पिंग स्टाफ के साथ 25 से 26 उनके फैमिली मेंबर्स भी मौजूद थे. इन फैमिली मेंबर्स में पाकिस्तानी खिलाड़ियों की पत्नियां, बच्चे, माता-पिता के साथ भाई-बहन भी मौजूद रहें.

T20 वर्ल्ड कप के दौरान हारिस राऊफ, बाबर आजम, शादाब खान, मोहम्मद आमिर और फखर जमान के साथ उनके फैमिली मेंबर्स भी उनके साथ ही अमेरिका आ गये थे.

टीम को अपने परिवार को साथ में रखने के लिए 60 कमरे बुक करने पड़े थे जिसका खर्चा खुद टीम ने उठाया था. जिस होटल में टीम के परिवार के लिए कमरा बुक किया गया था वहां पर पूरा फैमलियर माहौल था. जिससे उनके लिए टेक अवे डिनर और बाहर जाना बाद ही बड़ा हो गया था.