Harmandir Sahib के विरासत पथ पर फोटोग्राफर्स की गुंडागर्दी, सिख युवक पर जानलेवा हमला

Amritsar Crime News: रिपोर्ट/गुरप्रीत संधू: अमृतसर में श्री हरमंदिर साहिब के पास पर्यटकों की तस्वीरें लेने वाले फोटोग्राफर एक बार फिर गुंडे बन गए थे हमलावरों ने पीड़ित के हाथ पर तलवारों से हमला किया और उसका एक हाथ भी तोड़ दिया।अस्पताल में भर्ती बलजीत सिंह ने बताया कि वह हरमंदिर साहिब के पास मैकडॉनल्ड्स रेस्टोरेंट के बाहर खड़े थे तभी कुछ युवक हाथों में तलवारें और हथियार लेकर आए और उन्हें मारने लगे।

पीड़ित ने बताई आपबीती

पीड़ित ने अपनी जान बचाई बचाव के लिए पास की एक टूर-ट्रैवल की दुकान पर जाकर जान दे दी, लेकिन आरोपी ने वहां भी उसे नहीं छोड़ा. बाहर पड़ी सोडा की बोतलों से उस पर हमला कर दिया. पीड़ित ने बताया कि हमले में उसके एक हाथ की हड्डी टूट गई. आरोपी ने उस पर हमला कर दिया. सिर में चोट लगने के बाद एमआरआई के दौरान उसकी बांह भी कट गई और नस भी कट गई। बलजीत सिंह ने बताया कि 14 मई को महाराजा रणजीत सिंह चौक के पास फतेहगढ़ छुरी रोड पर कुछ फोटोग्राफरों ने बच्चों पर हमला कर दिया था.

ये भी पढ़ें: Khajrana Ganesh Mandir की दान पेटी से निकले पैसों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 35 कर्मचारी 11 दिन से गिन रहे नोट

फोटोग्राफर्स के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने फोटोग्राफर्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. तभी से इन फोटोग्राफरों के मन में उनके प्रति रंजिश थी क्योंकि उन्हें लगता था कि उन्हें बलजीत सिंह के इशारे पर फंसाया गया है। एसएचओ शिव दर्शन सिंह ने कहा कि बलजीत सिंह पर हमला किया गया और उसकी फाइल काटकर अस्पताल भेजा गया। पुलिस टीम उसका बयान दर्ज करने गई लेकिन डॉक्टरों ने उसे अनफिट करार दे दिया।

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें