दामाद के साथ मिलकर तीसरी बीवी की हत्या, शौहर बोला- धमकी देती थी इसलिए किया सिर कलम

Pilibhit Murder case: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के एक अजीबोगरीब मामला सामने आया था. दरअसल पीलीभीत के पूरनपुर में हाजी भुल्लन ने अपनी तीसरी बीबी की हत्या कर दी थी. मामला कुछ ऐसा है कि भुल्लन ने 18 लाख की अपनी संपत्ति बेचकर पहले तो उस रकम को अपनी पहली पत्नी की बेटियों पर खर्च किए. अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है. जानकारी के मुताबिक, इस कांड में हाजी भुल्लन का दामाद उसका साथ दिया था. बता दें कि इस मामले में पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी और बांका को बरामद कर लिया है. हालांकि पुलिस की जांच के बाद भुल्लन को जेल भेज दिया गया है.

हत्या की प्लानिंग थी कुछ ऐसी

मीडिया खबरों के मताबिक, भुल्लन का दामाद नईम अभी पुलिस के हाथ नहीं लग सका है. भुल्लन ने पुलिस को बताया कि उसने अपने दामाद नईम (पहली पत्नी से पैदा बेटी का पति) के साथ मिलकर बृहस्पतिवार तड़के 4 बजे पत्नी मेराज बानो की हत्या की थी. प्लानिंग के मुताबिक, नईम सुबह 4 बजे भुल्लन के घर पहुंचता है. उसके दरवाजा खटखटाने पर भुल्लन ने कुंडी खोल दी. जिसके बाद नईम ने मेराज के सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया. मेराज के जमीन पर गिरते ही भुल्लन ने बांका से उसकी गर्दन काट दी. हत्या को अंजाम देने के बाद दोनों कमरे और रसोई में ताला लगाकर वहां से रफूचक्कर हो गए. इस क्रम में भुल्लन पीलीभीत शहर में अपनी पहली पत्नी की पुत्री के घर गया. यहां बृहस्पतिवार शाम करीब 8 बजे पुलिस ने भुल्लन को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ेंं: UP में बिजली बकायेदारों के लिए खुशखबरी! छूट के साथ बिजली भरने का मौका दे रही Yogi सरकार

निकाह से पहले दी थी 50 लाख की जमीन

पुलिस की जानकारी के मुताबिक, भुल्लन ने मेराज के नाम करीब 50 लाख रुपये कीमत की जमीन कर दी थी. मेराज ने इसमें से कुछ जमीन 22.5 लाख रुपये में बेचकर रकम अपने खाते में जमा कर ली थी. बाकी संपत्ति भी खुर्दबुर्द कर मेराज अपने पहले पति से पैदा पुत्रियों पर खर्च कर रही थी. जिसे लेकर लगातार भुल्लन इसका विरोध करता था. भुल्लन से उम्र में करीब 12 साल छोटी मेराज उसे छोड़ देने की धमकी देती रही. अपनी संपत्ति जाती देख भुल्लन ने अपने दामाद नईम के साथ मेराज की हत्या की योजना बनाई. भुल्लन की निशानदेही पर उसके घर के पड़ोस में खाली पड़े प्लॉट से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त बांका और कुल्हाड़ी बरामद कर ली है. हालांकि को पुलिस अब भी। नईम की तलाश कर रही है.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें