Body of Missing Person: हाथ-पैर बंधे बलविंदर सिंह के शव को पुलिस ने कब्जे में लिया, मामले की जांच की शुरू

Body of Missing Person: रिपोर्ट/ गुरप्रीत धीमान: आज राजपुरा के पास पबरी गांव के पानी वाले चोंए से एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया। जिसकी पहचान बलविंदर सिंह गांव पबरी के रूप में हुई। बलविंदर सिंह इलाके के गांवों में दूधवाले का काम करता है। वह रोजाना की तरह साम के समय करीब 8:30 बजे दूध बाटनों के लिए घर से निकला था, लेकिन जब वह देर रात घर नहीं आया तो परिजनों ने बलविंदर सिंह की तलाश शुरू की। जिसके बाद पुलिस और परिजन ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया।

एक जानकार ने बताया कि बलविंदर सिंह की मोटरसाइकिल गांव के पास पानी वाले छप्पड़ के पास खड़ी है, जिसके बाद परिवार ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बलविंदर सिंह के शव को पानी से बाहर निकाला। मृतक बलविंदर सिंह के दादा करनैल सिंह व भाई रविंदर सिंह ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि बलविंदर सिंह रोज की तरह 8 से 8:30 बजे तक घर से दूध डालने के लिए निकला था, लेकिन जब वह रात 12 बजे तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की और आज सुबह पुलिस के साथ मिलकर सड़क पर बने घरों में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया।

ये भी पढ़ें: Ayodhya Ram Temple: PM मोदी करेंगे राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा, इस दिन होगा उद्घाटन

उन्होंने बताया कि तलाशी के दौरान गांव के पास पानी वाला चोइ के नजदीक बनी हड्डा रोड़ी में बलविंदर सिंह की मोटरसाइकिल देखी गयी और पास से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ जो फ़्लाइट मोड़ पर लगा हुया था क्योंकि परिवार द्वारा रात 11 बजे से लगातार उनके मोबाइल फोन पर कॉल की जा रही थी। उन्होंने कहा कि जिस तरह से बलविंदर सिंह के हाथ-पैर बांधकर पानी में फेंके गए हैं, उससे लगता है कि किसी ने उनकी हत्या की है और उन्होंने कहा कि जमीन को लेकर उनका विवाद चल रहा है।

इस संबंध में मौके पर पहुंचे डीएसपी सर्किल घनौर रघवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। मौके पर फॉरेंसिक टीम में बुला ली गई है और वे सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस संबंध में थाना खेड़ी गंडिया में मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें