प्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल मामलें में आया ट्विस्ट,भाई सूरज पर भी लगे आरोप

प्रज्वल रेवन्ना के सेक्स स्कैंडल मामले में एक नया ट्विस्ट आया है. जहां पर अब प्रज्वल रेवन्ना के भाई सूरज रेवन्ना को गिरफ्तार किया गया है. सूरज पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने जीडीएस कार्यकर्ताओं के साथ अप्राकृतिक तरीके से रिलेशन बनाया है. जिसकी शिकायत खुद जेडीएस पार्टी के एक 27 साल के कार्यकर्ता ने कर्नाटक पुलिस से की.

होलेनारसीपुरा ग्रामीण पुलिस ने सूरज रेवन्ना पर आईपीसी की कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने सूरज रेवन्ना के साथ उनके सहयोगी शिवकुमार को भी गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि पीड़ित व्यक्ति जिसने सूरज रेवन्ना के खिलाफ कंप्लेंट दर्ज कराई थी उसने अपना मेडिकल करने से इंकार कर दिया था. लेकिन फिर उसने अपना मन बदल दिया और बेंगलुरु की बॉरिंग हॉस्पिटल में अपना मेडिकल चेकअप कराया.

दरअसल पीड़ित व्यक्ति ने सूरज रेवन्ना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने से पहले कर्नाटक के गृह मंत्री और पुलिस महानिदेशक को कंप्लेंट की थी. घटना वाले दिन पीड़ित सूरज रेवन्ना के साथ उसके फार्म हाउस में था. जहां पर जबरदस्ती उसके कपड़े खोलकर उसके साथ अश्लील हरकत की गई थी और किसी को ना बताने के लिए कहा गया था बताने पर उसके परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी गई थी.

लोकसभा चुनाव के वक्त प्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल मामला काफी ज्यादा चर्चाओं में रहा था. बीजेपी की गठबंधन पार्टी से टिकट पाने वाले प्रज्वल रेवन्ना का चुनाव के दौरान ही एक के बाद एक वीडियो वायरल हो रहा था. जिसमें वह अश्लील हरकतें करते हुए दिखाई दे रहा था. उसके बाद उसके कई ऑडियो भी वायरल हुए. बताया जा रहा है कि इन सब के बाद प्रज्वल रेवन्ना इंडिया छोड़कर जर्मनी चला गया था लेकिन इसके 35 दिन बाद ही उसे इंडिया वापस आना पड़ा. जहां पर एयरपोर्ट से उसे कुछ मिनट के बाद ही एसआईटी ने गिरफ्तार कर लिया जिसने इस मामले को लेकर उससे काफी ज्यादा पूछताछ की.