अतीक की बहन आयशा नूरी और जैनब पर शिकंजा कसने की तैयारी, योगी सरकार कर सकती है इनाम घोषित

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी माफिया अतीक अहमद के केस ने एक बार फिर तूल पकड़ ली है दरअसल अतीक अहमद और अशरफ की हत्या और अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर के बाद माफिया की पत्नी शाइस्ता परवीन, बहन आयशा नूरी और जैनब फातिमा की गिरफ्तारी के आदेश जारी किये गये थे अभी तक ये तीनों पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस और यूपी एसटीएफ की तमाम कोशिशों के बावजूद शाइस्ता परवीन, जैनब फातिमा, और आयशा नूरी पकड़ में नहीं पायी है।

अब स्थिति को देखते हुए योगी सरकार ने बड़ा फैसला किया है। उत्तर प्रदेश पुलिस की ओर से शाइस्ता परवीन पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है हालांकि अभी तक आयशा नूरी और अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा पर पुलिस की तरफ से कोई इनाम नहीं रखा गया है। अशरफ के साले पर पहले से ही 1 लाख रुपये का इनाम घोषित है। आयशा नूरी और जैनब फातिमा के दिल्ली में अशरफ के साले के साथ छुपे होने की खबर सामने आ रही है।

ये भी पढ़ें: योगी सरकार का सख्त निर्देश, धर्मस्थल, स्कूल और हाइवे के करीब की शराब दुकानें होंगी बंद

आयशा नूरी और जैनब फातिमा पर भी इनाम घोषित करने की तैयारी

शाइस्ता के बाद अब यूपी पुलिस आयशा नूरी और जैनब फातिमा पर भी इनाम घोषित करने की तैयारी कर रही है। बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में आयशा नूरी फरार चल रही है लेकिन उसके पति डॉ अखलाख को उमेश पाल हत्याकांड में शूटरों को पनाह और पैसे देने के मामले में जेल भेजा गया है। उस पर दिल्ली में असद को असलहा और पैसे पहुंचाने का आरोप भी है। दरअसल अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी ने अतीक, अशरफ और असद के एनकाउंटर की जांच करने की मांग की है। आयशा ने इस मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है। सुप्रीम कोर्ट में मंगलवार को इस पर सुनवाई हो सकती है। अब अतीक के करीबियों की निगाहें सुप्रीम कोर्ट पर टिकी हुई हैं।

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें