हेल्थ सुपरवाइजर की हुई मोगा से बदली, महेंद्र पाल लूंबा ने दिया बदला खोरी का नाम

Punjab Breaking News: मोगा के हेल्थ सुपरवाइजर महेन्द्र पाल लूंबा का मोगा से तबादला करा दिया गया है जिसको लेकर महेंद्र पाल ने रोष जताया है। पिछले दिनों हेल्थ सुपरवाइजर महेंद्र पाल लूंबा की मोगा से बदली किए जाने को लेकर महेंद्र पाल लूंबा ने इसको बदली नही बल्कि बदला खोरी का नाम दिया है. वहीं उन्होंने MLA ओर सरकारी अस्पताल के SMO Dr सुखप्रीत सिंह पर करप्शन के आरोप भी लगाए हैं जो कि सोसल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. बता दें कि महेंद्र पाल लूंबा की बदली को रूकवाने के लिए मोगा में संघर्ष कमेटी भी बनाई गई है जो की आज तबादले को रुकवाने को लेकर एक बहुत बड़ी रैली कर रोष मार्च कर रही है जो एम एल ए अमनदीप अरोड़ा की कोठी तक जाएगी महेंद्र पाल लूंबा एक समाज सेवी भी है.

वहीं पिछली सरकारों के समय भी उनकी बदली हो गई थी वही जो करप्शन के आरोप उन्होंने विधायक और एस एम ओ पर लगाए थे उसका उन्होंने जवाब भी दिया था और कहा था की वह सब आरोप झूठे हैं। लूंबा के हक में बनी संघर्ष कमेटी की ओर से आज एक प्रोटेस्ट किया जा रहा है इस प्रोटेस्ट को देखते हुए जिला पुलिस की ओर मोगा को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है मोगा में जगह जगह बेरीगेट्स लगा दिए गए है वही महेंद्र पाल लूंबा ने कहा की वह शांति पूर्वक अपना प्रदर्शन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: पंजाब के संगरूर में हंगामा, CM हाउस जा रहे प्रदर्शनकारी शिक्षकों पर लाठीचार्ज

संघर्ष कमेटी के सदस्यों का कहना है कि महेंद्र पाल लूंबा का तबादला परिवार से 200 किलोमीटर दूर किया गया है यह पूर्ण तौर पर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों व विधायक की मिलीभगत के चलते बदला लेने के लिए किया गया है. कमेटी के सदस्य किसान आगू बलौर सिंह, गुरमेहर सिंह, प्रेम कुमार, कुलदीप ढिल्लों, राजेन्द्र ने कहा कि चार सदस्य कमेटी द्वारा विधायक के भ्रष्टाचार पर क्लीन चिट दी गई है जिसका वह विरोध करते हैं। सीनियर मेडिकल अधिकारी के मुताबिक अस्पताल में एसी आए ही नहीं हैं जबकि चारों एसी सिविल अस्पताल में लगे दिखाई दे रहे हैं जबकि अस्पताल के रजिस्टर में एसी खरीद का कोई जिक्र ही नहीं है। जांच के लिए तैयार डॉ. बराड. सीनियर मेडिकल अधिकारी डॉक्टर सुखप्रीत बराड़ ने कहा है कि उन पर लगाये जा रहे सभी आरोप झूठे और निराधार हैं। वह हर प्रकार की जांच को तैयार हैं जो लोग आरोप लगा रहे हैं वह जांच के बाद उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें