पालतू कुत्ते की ट्रेनिंग प्रोफेसर को पड़ी महंगी, पिस्टल की नोंक पर लूट लिए अंगूठी और एक चांदी का कड़ा

Punjab Crime News: रिपोर्ट/गुरप्रीत संधू: पंजाब में एक कॉलेज के प्रोफेसर को अपने पालतू कुत्ते को ट्रेनिंग करवानी महंगी पड़ गई. दरअसल बाटला के धर्मपुरा कॉलोनी से में कुछ बदमाशों ने मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि तीन नकाबपोश युवकों ने प्रोफेसर को रास्ते में रोक लिया और पिस्टल की नोंक पर एक सोने की अंगूठी और एक चांदी का कड़ा उड़ा ले गए. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

क्या है घटनाक्रम

बटाला के पॉश इलाके धर्मपुरा कॉलोनी में एक कॉलेज के प्रोफेसर से लूटपाट की घटना को तीन नकाबपोश युवकों ने मोटरसाइकिल पर सवार होकर अंजाम दिया और इसकी जानकारी देते हुए कॉलेज के प्रोफेसर नरेश प्रभाकर ने बताया कि वह वह रोज की तरह अपने घर के पास ही था। वह सुबह करीब साढ़े पांच बजे अपने पालतू कुत्ते को पहाड़ी गेट बटाला से घुमाने के लिए निकला और धर्मपुरा कॉलोनी सरकारी स्कूल के पास पहुंचा।

ये भी पढ़ें: SGPC की बैठक में लिया गया फैसला, ज्ञानी हरप्रीत सिंह को हटाकर इन्हें बनाया गया जत्थेदार

रास्ते में मोटरसाइकिल पर सवार 3 नकाबपोश युवकों ने उसे रोक लिया और फिर से जेब खोलने लगे और जेब में एक हजार रुपये लिए और सोने की अंगूठी पहनने को कहा, लेकिन अंगूठी नहीं निकली, इसलिए उन्होंने अंगूठी को कटर से काट लिया और चांदी ले ली। हाथ से कंगन और फिर भागा नरेश प्रभाकर ने कहा कि उन्होंने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दे दी है और वे मामले की जांच कर रहे हैं। एक ओर इस मामले में शहर थाना पुलिस जांच कर रही है, वहीं दूसरी ओर थानाध्यक्ष मनबीर सिंह का कहना है कि उन्हें शिकायत मिली है और वे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रहे हैं. फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें