पंजाब की मान सरकार ने प्राइवेट थर्मल प्लांट खरीदने का किया ऐलान, ट्वीट कर दी जानकारी

Punjab Govt News: पंजाब में भगवंत मान सरकार प्रदेश की जनता के लिए आए दिन नई घोषणाएं करती रहती है इस बीच शनिवार को मान सरकार ने प्राइवेट थर्मल प्लांट खरीदने की घोषणा की है यह जानकारी पंजाब सरकार ने ट्वीट कर दी है। सीएम ने ट्वीट कर कहा कि ‘खुशखबरी… पंजाब सरकार पंजाब में एक प्राइवेट थर्मल प्लांट खरीदने जा रही है। नीयत साफ हो तो सब कुछ हो सकता है, इंकलाब जिंदाबाद’ केजरीवाल ने केन्द्र सरकार पर तंज कसते हुए पंजाब सरकार की तारीफ की और कहा कि अभी तक बाकी पार्टियों की सरकार सरकारी महकमे को यह कह कर प्राइवेट करती थी कि बहुत घाटा हो गया, सरकार से नहीं चल रहा इसलिए प्राइवेट कर रहे हैं, इसके बाद कहा कि दिल्ली में सरकारी स्कूलों और अस्पतालों को शानदार चलाने के बाद अब पंजाब में प्राइवेट थर्मल प्लांट को हमारी सरकार खरीद रही है हम प्राइवेट से ज्यादा सस्ती बिजली बनाकर दिखाएंगे।

अरविंद केजरीवाल के नक्शे कदम पर मान सरकार

दिल्ली सरकार के नक्शे कदमों पर चलकर भगवंत मान सरकार ने पंजाब में बिजली सस्ती करने के लिए प्राइवेट थर्मल प्लांट खरीदने का एलान किया है। सरकार के अनुसार इस फैसले से पंजाब के लोगों को सस्ती बिजली देने की व्यवस्था की जा रही है।

ये भी पढ़ें: पंजाब पुलिस ने किया चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरों से बरामद हुए सामान की कीमत करीब 7 लाख रुपये

पंजाब के सीएम भगवंत मान द्वारा 29 जून को भी लिया गया था बड़ा फैसला

बता दें कि 29 जून को भी मान सरकार की तरफ से जनता को खुश करने के लिए एक बड़ा फैसला लिया गया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि लोगों के हजारों करोड़ रूपये हड़पने वाली पर्ल कंपनी की जमीन को अब सरकार जब्त करेगी। मान सरकार के अनुसार पर्ल ग्रुप की सभी संपत्तियों को सरकार ने अपने कब्जे में लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। शीघ्र ही कानूनी कार्रवाई पूरी होने के बाद संपत्ति की नीलामी करके लोगों के पैसे वापस किये जाएंगे।

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें