बेटी दामाद को मारने की दी सुपारी,खुद ही जान गंवा बैठे!

Punjab Murder News | पंजाब के बटाला में लश्कर सिंह ने अपनी बेटी और दामाद को मारने की सुपारी दी थी. मगर इसका उल्टा ही हो गया. दरअसल, बदमाशों ने सुपारी देने वाले माता और पिता की ही हत्या कर दी. आपको बता दें कि ये घटना गांव मीके की है. 10 अगस्त को कमरे में लाश मिली थी जिसके बाद हड़कंप मच गया. पुलिस ने दो हत्यारों को गिरफ्तार भी कर लिया है. वहीं अभी एक की तलाश जारी है.

Punjab Murder News | हत्याकांड में तीन आरोपियों की पहचान

बुधवार को एसएसपी अश्वनी गोटियाल ने बताया कि गांव में दंपत्ति हत्याकांड मामले में नामजद तीन आरोपियों की पहचान सरवन सिंह, बलराज सिंह और गुरविंदर सिंह के रूप में हुई है. वहीं, तीनों में से सरवन सिंह और बलराज सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि गुरविंदर सिंह अभी फरार है. बता दें कि आरोपियों के पास से एक रिवॉल्वर, 30 कारतूस और एक लोहे का टकूआ भी बरामद हुआ है.

ये भी पढ़े आरबीआई गवर्नर ने एमपीसी के फैसलों का क‍िया ऐलान, जाने आपके लोन की EMI पर क्या पड़ेगा असर!

Punjab Murder News | आखिर पूरा मामला है क्या?

जांच के मुताबिक, लश्कर सिंह का एक बेटा है जो दुबई में रहता है. इसके अलावा उसकी एक बेटी भी है जिसने किसी युवक से लव मैरिज की थी. लश्कर सिंह को बेटी का प्रेम विवाह करना मंजूर नहीं था. जिसके बाद उसने अपनी बेटी और दामाद को जान से मारने के लिए तीनों नामजद आरोपियों को 2 लाख 70 हजार रुपये की सुपारी दी थी. आरोपियों ने लश्कर से सुपारी लेकर भी दामाद और बेटी की हत्या नहीं की. इसके बाद लश्कर सिंह ने आरोपियों से अपने पैसे वापस मांगे तो लश्कर सिंह की उन आरोपियों से लड़ाई हो गई. जिसके चलते आरोपियों ने लश्कर सिंह और उसकी पत्नी अमरीक कौर की ही हत्या कर दी.

आपको बता दें कि पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी हुई है.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें