नशा मुक्ति दवा की ओवरडोज लेकर जेल पहुंचा हवालाती, हालत नाजुक

पंजाब से आए दिन नशा और ड्रग्स तस्करों के जुड़ी खबरे आती रहती हैं. नशे का हालिया घटनाक्रम पंजाब के फिरोजपुर जेल का है. यहां एक हवालाती ने केंद्री जेल के अंदर अस्पताल में डॉक्टर द्वारा दी गई नशा छुड़ाओ दवाई को ज़्यादा मात्रा में ले गया. जेल मे बंद हवालाती को नशे की ओवरडोज के चलते इलाज के लिए सिविल हस्पताल में लाया गया. जहां कैदी अमनदीप की हालत ठीक ना होने के चलते उसको फ़रीदकोट मैडिकल अस्पताल के लिए रेफर किया गया. इसकी पूरी जानकारी डॉक्टर्स के द्वार दी गई है.

बता दें कि फिरोजपुर का केंद्रीय जेल आए दिन सुर्खियों में बना रहता है. इस घटना से पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आई थीं. जिसके बाद मामल की जांच कर दोषी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की गई थी. फिरोजपुर जेल में हुई ताजा घटनाक्रम से जेल प्रशासन भी हैरत में हैं. साथ ही उन्हें इस बात की भी चिंता है कि कहीं उनके विरुद्ध कार्रवाई ना की जाए.

बता दें कि पंजाब में ड्रग्स तस्करी का मामला तेजी से बढ़ता जा रहा है. इसके साथ ही वहां नौजवानों को फंसाकर जबरन नशे का आदी बनाया जा रहा है. नशे की हालत में ये बड़ी-बड़ी क्राइम को अंजाम देते हैं. कुछ दिनों पहले ही पंजाब में हेरोइन की बड़ी खेप बरामद की गई थी.