पंजाब पुलिस ने किया चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरों से बरामद हुए सामान की कीमत करीब 7 लाख रुपये

Punjab Police Busted: थाना शंभू पुलिस और थाना घनौर पुलिस द्वारा चोरों के खिलाफ चलाए गए। अभियान के तहत बड़ी सफलता हासिल हुई। डीएसपी कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी देते हुए डीएसपी सर्कल घनौर रघवीर सिंह ने बताया कि एसएसपी पटियाला वरुण शर्मा आईपीएस और एसपी इन्वेस्टिगेशन पटियाला हरबीर सिंह अटवाल के दिशानिर्देशों के अनुसार इंस्पेक्टर राहुल कौशल मुख्य अधिकारी पुलिस स्टेशन शंभू, एस.आई. गुरनाम सिंह मुख्य अधिकारी थाना घनौर की एक विशेष टीम का गठन किया गया। जिसमें तीन दोषी समीर पुत्र राम पाल निवासी डेहा कॉलोनी घनौर हाल निवासी अंडर ब्रिज राजपुरा झुंगिया के पास, वीर सिंह उर्फ कालू पुत्र विजय पुरी निवासी 10 नंबर ठोकर हरिद्वार हाल निवासी अंडर ब्रिज राजपुरा नजदीक झुंगिया और एक आरोपी नाबालिग उम्र लगभग 17 वर्षीय को गिरफ्तार किया गया।

इन्होंने थाना घनौर और थाना शंभू में स्कूलों, घरों और दुकानों में कई चोरियां कीं हैं। जांच में पुलिस स्टेशन घनौर की सीमा के भीतर चोरी के 05 वारदातें और पुलिस स्टेशन शंभू की सीमा के भीतर चोरी की 1 वारदात ट्रेस हुई है। जब इनसे गहराई से पूछताछ की गई तो इन से सोने के आभूषण, मोबाइल फोन और लगभग 24 हजार रुपये की नकदी बरामद हुई है। आरोपी समीर और आरोपी वीर सिंह नाबालिक बच्चे से घरों और दुकानों की रेकी करवाते थे और उसके बाद रात के समय तीनों लोग मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। नाबालिग आरोपी को कोर्ट में पेश कर लुधियाना ऑब्जरवेशन होम में रखा गया है।

ये भी पढ़ें: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को आज मोगा कोर्ट में किया गया पेश, 17 जुलाई को होगी अगली पेशी

दोसियान समीर और वीर सिंह उर्फ कपू उत्तान का 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया। जिससे अन्य चोरियों को अंजाम देने वालों का पता लगने की संभावना है। जिनसे गहराई से पूछताछ की जा रही है और पुलिस की ओर से 6 वारदातों में चोरी किए गए सामान को भी अपने कब्जे में लिया गया है डीएसपी रघुवीर सिंह ने बताया कि 5 वारदातों में 3 आरोपियों से करीब 7 लाख रुपए का सामान बरामद किया गया है।

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें