Punjab News : कांग्रेस ने पार्टी से निकाला तो चाचा सुनील जाखड़ ने किया बचाव, बोले- ‘जो किया खुलेआम किया’

Punjab News | शनिवार को कांग्रेस आलाकमान ने एक बड़ा एक्शन लिया जिसमें उन्होंने पंजाब के अबोहर सीट से विधायक संदीप जाखड़ को पार्टी से सस्पेंड कर दिया. पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में जाखड़ को निलंबित किया गया. संदीप पंजाब से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ के भतीजे हैं, पिछले साल सुनील जाखड़ ने कांग्रेस छोड़ दी थी. भतीजे के कांग्रेस से सस्पेंड होने के बाद चाचा संदीप जाखड़ का बयान सामने आया. संदीप जाखड़ ने कहा कि कांग्रेस एक बड़ी पार्टी है, कम से कम निलंबित करने से पहले उनका पक्ष तो जानना चाहिए . वो कांग्रेस पार्टी से माफी नहीं मांगेंगे.

Punjab Politics | जो किया खुलेआम किया

अबोहर विधायक संदीप जाखड़ ने कहा कि कोई भी काम उन्होंने छुपकर नहीं किया, जो काम किया खुलेआम किया. आगे भी वो अबोहर की जनता की सेवा में लगे रहेंगे. पंजाब कांग्रेस के मुखिया अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने अबोहर विधायक संदीप जाखड़ पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाया था. आलाकमान ने कार्रवाई करते हुए संदीप को पार्टी से निलंबित कर दिया.

यह भी पढ़ें: पत्नी ने छाते से की पिटाई पति ने मारा मुक्का, रेलवे ट्रैक पर गिरे शख्स की रेल की चपेट में आने से हुईं मौत

Punjab Politics | इस कारण हुआ निलंबन

संदीप जाखड़ के निलंबन की पुष्टि करते हुए पंजाब कांग्रेस ने भी एक्स (ट्विटर) पर पोस्ट किया, “संदीप जाखड़ को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निलंबित किया जाता है. अनुशासनात्मक कार्रवाई समिति के सदस्य सचिव तारिक अनवर ने निलंबन आदेश पर अपने हस्ताक्षर किए हैं. पत्र में लिखा गया है कि पंजाब पीसीसी के अध्यक्ष द्वारा शिकायत की गईं थी कि पार्टी विरोधी गतिविधियों में संदीप लिप्त हैं. भारत जोड़ो यात्रा सहित उन्होंने पार्टी के किसी भी कार्यक्रम में भाग नहीं लिया.

यह भी पढ़ें: दुनियां से इन देशों में मिलती है हाईएस्ट सैलेरी, जाने यहां!

Punjab Politics | घर पर फहराया बीजेपी का झंडा

आरोप है कि संदीप जिस आवास में रहते हैं उसके ऊपर उन्होंने bjp का झंडा फहराया. आप पार्टी के विरोध में बोल रहे संदीप के चाचा सुनील जाखड उनका बचाव किया. काफी विचार करने के बाद जाखड़ को पार्टी से तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया. अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive