राघव और परिणीति ने महाकाल दरबार में की स्पेशल पूजा

Raghav- Pariniti |आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी शादी से पहले उज्जैन के महाकाल दरबार पहुंचे जहां राघव और परिणीति ने पूरे भक्ति भाव से बाबा के दरबार में अपनी हाजिरी लगाई. इसके कई वीडियो और फोटोस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं

Raghav- Pariniti | 25 सितंबर को करेंगे शादी

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट बीते दिनों सामने आई थी जिसके अनुसार 25 सितंबर को राघव और परिणीति परिणय बंधन में बंधेंगे. रिपोर्ट के अनुसार राघव और परिणीति राजस्थान में एक ग्रैंड शादी ऑर्गेनाइज करेंगे. जिसमें कुछ खास दोस्त और परिवार के लोग ही शरीक होंगे. अपनी शादी से ठीक 1 महीने पहले यह कपल उज्जैन में बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे.

यह भी पढ़ें: कोरोना के चलते रद्द हो सकता है एशिया कप?

Raghav- Pariniti | मंदिर में की छोटी सी पूजा

कपल ने मंदिर में एक छोटी सी पूजा भी की. पूजा के वक्त परिणीति ने पिंक कलर की साड़ी कैरी की थी जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं, तो वहीं राघव धोती कुर्ता और कंधे पर लाल दुपट्टा कैरी किया था. सोशल मीडिया पर दोनों के कई फोटोस और वीडियोस वायरल हो रहे हैं जिसमें मंदिर के नंदीहाल में बैठकर ये कपल भगवान शिव की पूजा करते दिखाई दे रहे है. मंदिर के गर्भगृह में दोनों को एंट्री नहीं दी गई क्योंकि सावन के महीने में गर्भगृह में जाना मना होता है.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली से नाराज हुआ BCCI

Raghav- Pariniti | महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे

महाकाल मंदिर के पुजारी यश गुरु ने कपल को पूजा कराई और मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि सावन के महीने में कई मशहूर लोग महाकाल का आशीर्वाद लेने आए आते हैं इसी चलते राघव और परिणीति भी बाबा का आशीर्वाद लेने पहुंचे. दोनों ने ब्राहमणो के रूद्र सूक्त और शांति पाठ को सुना.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive