राहुल हो गए बुड्ढे इसलिए नहीं हो रही शादी

Rahul Gandhi | सलमान खान के जैसे ही राहुल गांधी भी इंडिया के मोस्ट एलिजिबल बैचलर में से एक है. हर किसी को उनकी शादी की फिक्र सताती रहती है. वहीं इस बार कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी की शादी की फिक्र बीजेपी नेता अजय मिश्रा टेनी को सताई है. अजय मिश्रा टेनी यूपी सरकार में मंत्री हैं. टेनी ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस वक्त राहुल गांधी 53 साल के हो गए हैं कहीं 53 साल के व्यक्ति की शादी होती है? उन्होंने आगे कहा कि लेकिन कई बुड्ढे बड़े शौकीन होते हैं.

अगर कोई व्यक्ति 53 साल की उम्र में शादी कर ले तो उसके मोहल्ले वाले क्या कहेंगे? शादी करने की भी एक अपनी उम्र होती है. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. टेनी के इस बयान पर अब कांग्रेस ने भी अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: इस दिन मनाया जायेगा जन्माष्टमी का त्यौहार

Rahul Gandhi | कांग्रेस का पलटवार

राहुल गांधी पर अजय मिश्रा टेनी के दिए गए बयान पर कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सैफ अली नकवी ने केंद्रीय मंत्री के बयान की निंदा की है साथ ही कहा की ‘सूप बोले तो बोले, छलनी भी बोले जिसमें 72 छेद.’ राहुल गांधी के समर्थन में नकवी ने आगे कहा कि गांधी परिवार इस देश की बड़ी पहचान है. राहुल गांधी इस देश की नैतिकता की धुरी हैं. इस देश के राहुल सबसे बड़े जननायक हैं. लखीमपुर खीरी के सांसद और मंत्री जी को इस तरह का ओछा बयान देना शोभा नहीं देता. मंत्री जी अपने पद की गरिमा को पहचानना चाहिए और इस तरह की ओछी बात करने से बचान चाहिए. आपको बता दें कि कांग्रेस के पूर्व सांसद जफर अली नकवी के बेटे सैफ अली नकवी हैं.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive