Rajasthan सीएम के बेटे पर लगा घोटाले का आरोप, भाजपा सांसद ने ED को दिए सबूत

Rajasthan News: राजस्थान के भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने मुख्यमंत्री गहलोत (CM Ashok Gehlot) के बेटे वैभव गहलोत पर घोटाले के गंभीर आरोप लगाए हैं. इतना ही नहीं, किरोड़ी लाल मीणा (kirodi lal meena) ने वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) पर आरोप लगाते हुए अवैध निर्माण, चारागाह भूमि, सिंचाई विभाग की भूमि पर अतिक्रमण जैसे अन्य आरोपों को लेकर भी ईडी (ED) से जांच की मांग की है. जिसके लिए वैभव गहलोत के खिलाफ भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने ईडी (ED) को सबूत सौंप दिए हैं.

100 करोड़ रुपए का अवैध निवेश का आरोप

दरअसल भाजपा (BJP) सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने आरोप लगाते हुए बताया, कि मॉरीशस की एक शेल कंपनी द्वारा होटल फेयरमाउंट में लगभग 100 करोड रुपए का निवेश किया गया है. लेकिन इस निवेश मामले में सांसद मीणा ने गहलोत परिवार को सीधा आरोपी बताया है.

मीणा के मुताबिक, निवेश में लगाया गया यह करोड़ों का रुपया गहलोत परिवार (Rajasthan News) का है, जिसे पहले हवाला चैनल के जरिए मॉरीशस भेजा गया था. जिसके बाद अब गहलोत परिवार करोड़ों रुपयों का अवैध निवेश फाइव स्टार (Five Star) हेरिटेज होटल व्यवसाय में कर रहे हैं. इन्हीं आरोपों के तहत मीणा ने ईडी से जांच की मांग की है और शिकायत पत्र के साथ सबूत भी पेश किए हैं.

ये भी पढ़ें:- RJD ने नई संसद को बताया ताबूत, ट्वीट पर छिड़ गया संग्राम

कई गंभीर आरोपों पर भी की जांच की मांग (Rajasthan News)

भाजपा सांसद ने मुख्यमंत्री गहलोत (CM Gehlot) के बेटे वैभव गहलोत पर अवैध निवेश के अतिरिक्त अन्य गंभीर आरोप भी लगाए हैं. गहलोत पर अवैध निर्माण, चारागाह भूमि, सिंचाई विभाग की भूमि पर अतिक्रमण और अवैध भूमि परिवर्तन का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है. उन्होंने आरोप लगाया है कि वैभव गहलोत और उनकी पत्नी हिमांशी गहलोत मॉरीशस से निवेश किए गए पैसे से अवैध कारोबार कर रहे हैं.

जिसमें मुख्य रुप से रैफल्स होटल, जयपुर (Jaipur) में फेयरमाउंट होटल और उदयपुर (Udaipur) में ताज अरावली होटल का नाम जाहिर किया है. इन सब से यह स्पष्ट होता है कि किरोड़ी लाल मीणा गहलोत के बेटे वैभव गहलोत के खिलाफ सबूत पेश करके कोई बड़ा खुलासा कर सकते हैं.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें