‘मुझे 48 घंटे पहले छोड़ दिया जाएगा’, WTC फाइनल पर आर आश्विन का बड़ा खुलासा

R Ashwin On WTC: टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप बनने का मौका गंवा दिया है. WTC फाइनल में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 209 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में टीम इंडिया ने 4 तेज गेंदबाज़ों के साथ एकमात्र स्पिनर रवींद्र जडेजा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया था. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टेस्ट के नंबर गेंदबाज़ आर अश्विनी को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया था.

अब अश्विन ने फाइनल के बारे में बड़ा खुलासा किया है. अश्विन ने बताया कि उन्हें 48 घंटे पहले छोड़ दिया जाएगा. अश्विन ने ‘इंडियन एक्सप्रेस’ से बात करते हुए कहा, “मुझे खेलना पसंद है क्योंकि मैंने वहां तक पहुंचने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है. पिछले फाइनल में भी मैंने चार विकेट लिए थे और सचमुच अच्छी गेंदबाजी की थी.”

ये भी पढ़ें: एशिया कप 2023 के तारीखों का ऐलान, भारत-पाकिस्तान के बीच यहां होगा हाई वोल्टेज…

स्पिनर ने आगे कहा, “2018-19 के बाद से, मेरी विदेशी मैदानों पर गेंदबाजी शानदार रही है और मैं टीम के लिए मैच जीतने में सफल रहा हूं. मैं इसे कप्तान या कोच की दृष्टि से देख रहा हूं और मैं सिर्फ उनकी रक्षा में यहां मौजूद हूं.”

अश्विन ने कहा, “मैं 36 साल का हूं और सच्चाई यह है कि आपको मुझसे क्या प्रसन्नता मिलती है, यह परिवर्तित हो जाता है. हां, हर बार जब मैं कुछ पूर्व सीनियर क्रिकेटरों से टेक्स्ट मैसेज प्राप्त करता हूं, तो मैं हमेशा उत्साहित हो जाता हूं और तत्काल जवाब देता हूं. इसलिए ऐसा होता है क्योंकि मैंने उन्हें एक युवा के रूप में देखा है.”

भारतीय स्पिनर ने आगे कहा, “मुझे खुशी हुई कि उन्होंने सोचा कि मैं खेलने के लिए काफी अच्छा हूं. लेकिन वास्तविकता यह है कि मुझे मौका नहीं मिला. मुझे पता था कि मुझे 48 घंटे पहले बाहर कर दिया जाएगा. इसलिए मेरे लिए, मेरा पूरा उद्देश्य यह था कि मैं टीम के लिए योगदान कर सकूं और हमें खिताब जीतने में मदद कर सकूं क्योंकि मैंने इसमें एक भूमिका निभाई थी.”

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें