UAE में मिली मरियम नवाज की फोटो कॉपी!

Reem Al Hashimy: संयुक्त राष्ट्र महासभा के मंच से जब संयुक्त अरब अमीरात (UAE) की मिनिस्टर रीम अल हाशिमी ने संबोधित किया तो उनके वीडियो ने सोशल मीडिया पर तूफान मचा दिया. एक तरफ तो पाकिस्तान गंभीर आर्थिक संकट से जूझ रहा है तो दूसरी तरफ दुनिया के हर मंच पर पाकिस्तान की बेइज्जती हो रही है. लेकिन इस बीच पाकिस्तानी सोशल मीडिया यूजर रीम अल हाशिमी की तुलना पाकिस्तानी नेता और नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज से कर रहे हैं. पाकिस्तानियों ने तो रीम अल हाशिमी को मरियम नवाज की फोटो कॉपी तक बता दिया है.

Reem Al Hashimy: कहीं आप भी धोखा ना खा जाएं

पाकिस्तानी कह रहे हैं कि जरा ध्यान से देखिएगा कहीं आप धोखा ना खा जाएं. इतना ही नहीं रीम अल हाशिमी के चक्कर में मरियम नवाज के समर्थक और उनके विरोधी सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से भिड़ गए हैं. मरियम नवाज के समर्थक कह रहे हैं कि रीम अल हाशिमी उनकी नेता को कॉपी करती हैं तो मरियम के विरोधी कह रहे हैं कि मरियम ही रीम अल हाशिमी की नकल करती हैं.

ये भी पढ़ें: पन्नू की धमकी से दहशत, कनाडा के हिंदू संगठनों ने की ये मांग

Reem Al Hashimy: मरियम नवाज का सियासी कनेक्शन

जान लें कि मरियम नवाज पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी हैं. नवाज अभी खुद लंदन में हैं और पाकिस्तान आने के जुगाड़ में हैं. भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों में घिरने के बाद नवाज शरीफ इलाज के बहाने पाकिस्तान के बाहर चले गए थे. हालांकि, इमरान खान की सरकार गिरने के बाद नवाज शरीफ के भाई शहबाज शरीफ पाकिस्तान बने. मरियम नवाज का पूरा परिवार सियासी है और पाकिस्तान की सत्ता में मजबूत पकड़ रखता है.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube चैनल