200 की स्पीड से ट्रक में घुसी 13 करोड़ की गाड़ी!

Rolls-Royce Accident News | सबसे महंगी गाड़ियों में शामिल होने वाली रोल्स रॉयस फैंटम जिसकी कीमत तकरीबन 12 से 13 करोड़ थी. दरअसल, ये गाड़ी दिल्ली मुंबई वडोदरा एक्सप्रेसवे पर मेवात के गांव उमरी में सड़क हादसे का शिकार हो गई जिसमें एक टैंकर से टकराने के बाद जलकर राख हो गई. हालांकि, कार में बैठे तीन सवारों को मामूली खरोंच आई है. वहीं टैंकर में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक बुरी तरह घायल है. आपको बता दें कि ये गाड़ी एक मशहूर बिस्नेसमैन विकास मालू की बताई जा रही है. वहीं विकास मालू का कनेक्शन लेट एक्टर सतीश कौशिक से भी बताया जा रहा है.

Rolls-Royce Accident News | रॉन्ग साइड से आ रहे टैंकर से टकराई गाड़ी

आपको बता दें कि इस मामले में घायल 4 लोगों को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मंगलवार को दो लोग डीजल भरकर टैंकर ले जा रहे थे. तब नगीना थाना क्षेत्र में पहुंचे तो सोहना की और से तेज गति से आ रही लग्जरी कार की टैंकर से भयंकर टक्कर हो गई.

Rolls-Royce Accident News | रोल्स रॉयस फैंटम हुई चकनाचूर

भयानक टक्कर के बाद टैंकर पलट गया और कार भी चकनाचूर हो गई. जिसमें टैंकर चालक और उसके साथी की मौके पर मौत हो गई. वहीं कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

यह भी पढ़ें: चांद की सतह पर कैसे उतरा चंद्रयान का रोवर? सामने आया वीडियो

Rolls-Royce Accident News | एक्टर सतीश कौशिक की मौत से क्या है कनेक्शन

9 मार्च 2023 को एक्टर सतीश कौशिक की मौत विकास मालू के फार्म हाउस में हुई थी. दरअसल, विकास के दिल्ली वाले फॉर्महाउस में होली पार्टी के दौरान सतीश कौशिक शामिल हुए थे. इसी पार्टी में कुबेर किंग विकास मालू सहित कई बड़े बिल्डर शामिल हुए थे. वहीं सतीश और विकास 30 साल से जिगरी दोस्त थे. रिपोर्ट्स की मानें तो पार्टी वाली रात को सतीश को हार्ट अटैक आ गया जिसके बाद उनकी मौत हो गई.

न्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive