Indresh Kumar on Love Jihad: लव जिहाद को लेकर RSS प्रचारक इंद्रेश कुमार का बड़ा बयान, कहा- पहचान छिपाकर प्रेम करना है फ्रॉड

Indresh Kumar on Love Jihad: इस समय देश में लव जिहाद (Love Jihad) को लेकर घमासान छिड़ा हुआ है. इस बीच लव जिहाद को लेकर आरएसएस के नेता इंद्रेश कुमार (Indresh Kumar) का बड़ बयान सामने आया है. आरएसएस के अधिकारी इंद्रेश कुमार ने भोपाल में लव जिहाद को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि प्यार के नाम पर धर्मांतरण और हत्याएं हो रही हैं. इस समय देश के कई हिस्सों में प्यार के नाम पर वासना का व्यापार चलाया जा रहा है. वहीं बीजेपी की राष्ट्रीय सचिव पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) ने जबलपुर में लव जिहाद से जुड़े एक सवाल पर कहा कि प्यार प्यार होता है और इसका सम्मान किया जाना चाहिए.

बता दें कि पंकजा मुंडे किसी कार्यक्रम को लेकर जबपुर पहुंची थीं. कार्यक्रम में उनसे लव जिहाद को लेकर सवाल पूछे गए. जिसके जवाब में उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि प्यार प्यार होता है और प्यार कोई दीवार नहीं देखता. यदि दो लोग प्रेम से एक साथ आए हैं तो इसका सम्मान किया जाना चाहिए. हलांकि उन्होंने यह भी कहा कि अगर इसके पीछे कुछ कड़वाहट और चालाकी है तो इसे अलग तरह से देखने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में केजरीवाल की रैली से पहले Prashant Kishore ने विपक्षी एकता पर कसा तंज, देखें क्या कहा?

वहीं आरएसएस के बड़े नेता इंद्रेश कुमार ने भी लव जिहाद पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. इंद्रेश कुमार ने कहा कि देश में आज प्रेम के नाम पर वासना का व्यापर चलाया जा रहा है. प्यार को धूमिल किया जा रहा है. प्रेम के नाम पर हत्याएं और धर्मांतरण हो रहे हैं. जिसे लोगों ने लव जिहाद का नाम दिया है. हम प्यार के नाम पर हो रही धोखाधड़ी और हिंसा की निंदा करते हैं.

इसके अलावा इंद्रेश कुमार ने कहा कि प्रेम सुपर सोच है. जिसे लेकर कई सवाल खड़े होते हैं. उन्होंने कहा कि पहला सवाल तो ये खड़ा होता है कि लड़के और लड़की 4 बजे तक बात करते हैं. साथ ही कहते हैं कि हम एक दूसरे के बिना जी नहीं सकते. बीच में ऐसी घटना घटती है और पता लगता है कि लड़की की कत्ल कर दिया गया. यह प्यार है या वासना? राष्ट्र को इसे लेकर चिंतन करना चाहिए.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें