पाक में एक बार फिर बवाल, सुप्रीम कोर्ट में घुसे PDM कार्यकर्ता

Pakistan Tussle: पाकिस्तान में एक बार फिर अपरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई है. मीडिया खबरों के मुताबिक पीडीएम (PDM) के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तानी सुप्रीम कोर्ट में घुसकर हंगामा करने की कोशि की. बता दें कि पीडीएम के ये कार्यकर्ता इमरान को राहत देने के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. इस बीच पाक सरकार ने कड़ा एक्शन लेते हुए 350 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. ऐसे में अटकलें लगाई जा रही है कि पाकिस्तान में एक बार हंगामा हो सकता है.

इमरान खान ही होगी कोर्ट में पेशी

बता दें कि आज लाहौर हाइकोर्ट में इमरान खान की पेशी होने वाली है. ऐसे में इमरान ने अपने समर्थकों को जमां पार्क में एकत्र होने के लिए कहा है. आगे उन्होंने अपने कार्यकर्तों से कहा कि वे जमां पार्क पहुंचकर अपनी एकजुटका दिखाएं. जानकारी रहे कि पिछली बार जब इमारान की गिरफ्तारी हुई थी तो हिंसा जैसे हालात उत्पन्न हो गए थे. ऐसे में इसको देखते हुए पाक सरकार पहले से पूरी व्यवस्था कर रखी है. ताकि किसी प्रकार का हिंसक और उपद्रव ना हो पाए.

इमरान को सता रहा ये डर

वहीं दूसरी ओर इमरान खान को इस बात का यह सता रहा है कि, कहीं उन्हें 10 साल तक की जेल की सजा ना हो जाए. इसके साथ ही इमरान की पार्टी को भी मिट्टी में मिलाया जा सकता है. बता दें कि इधर पाकिस्तानी सेना इमरान को सजा-ए-मौत की भी तैयारी कर चुकी है. ऐसे में देखना होगा कि आगे क्या होता है.

क्या है पूरा मामला

जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दिनों इमरान की पार्टी के समर्थक पाकिस्तानी सेना के कई ठिकानों को जबरदस्त हमला बोला था. जिसके बाद पाकिस्तान की सेना ने इमरान खान के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत मामाला दर्ज किया था, इसमें उन्हें सजा-ए-मौत भी मिल सकती है.