AAP सांसद संजय सिंह गिरफ्तार, 10 घंटे चली पूछताछ

Sanjay Singh Arrest: दिल्ली की शराब नीति घोटाले के मामले में ईडी ने बड़ा एक्शन लिया है. ईडी ने संजय सिंह को लंबी पूछताछ के बाद अरेस्ट कर लिया है. ईडी ने शराब नीति घोटाले में बुधवार को AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के घर छापेमारी की थी. ED शराब नीति घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही है. ईडी ने पिछले दिनों इस मामले में चार्जशीट दाखिल की थी. इसमें संजय सिंह का भी नाम है.

Sanjay Singh Arrest: संजय सिंह से 10 घंटे तक लंबी पूछताछ

जानकारी के मुताबिक, संजय सिंह से ईडी ने करीब 10 घंटे तक लंबी पूछताछ की. फिलहाल संजय सिंह अपने घर पर ही मौजूद हैं. पूछताछ के बाद ईडी ने संजय सिंह को अरेस्ट कर लिया है. इसके बाद पैरामिलिट्री फोर्स की मौजूदगी बढ़ा दी है. अब ईडी के अधिकारी संजय सिंह को लेकर जाएंगे. वहीं आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का भी संजय सिंह के घर के बाहर एकत्र होना शुरू हो गया है.

Sanjay Singh Arrest: राघव चड्ढा का बीजेपी पर हमला

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि ये राजनीति से प्रेरित कदम है. बीजेपी अगले साल होने वाले चुनावों में हार रही है. इसके चलते वह डर गई है. ये बैखलाई हुई बीजेपी आनन फानन में ऐसा काम कर रही है. उन्होंने कहा कि ईडी की रेड में एक फूटी कौड़ी बरामद नहीं हुई है. क्योंकि जब घोटाला ही नहीं हुआ तो मिलेगा क्या? ये बीजेपी का आखिरी पैंतरा है, जिसका इस्तेमाल कर बीजेपी विपक्ष को डराना चाहती है.

चुनाव आते ही बढ़ गई योगी बाबा की डिमांड

Sanjay Singh Arrest: आप ने लगाया झूठ फैलाने का आरोप

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि इन्होंने कथित शराब घोटाले में 1000 से ज्यादा छापे मारे लेकिन कुछ भी नहीं मिला. संजय सिह के घर भी छापा मारा गया है लेकिन वहां भी कुछ नहीं मिलेगा. 1000 पन्नों की चार्जशीट में भी इन्होंने कुछ नहीं लिखा कि क्या मिला है. बस ED Sources के जरिए झूठ फैलाएगी कि फोन, लैपटॉप से ये मिला, वो मिला. पीएम मोदी को पता चल गया है कि वो 2024 में जाने वाले हैं, इसलिए ये सब कर रहे हैं.

Sanjay Singh Arrest: संजय सिंह की गिरफ्तारी पर बीजेपी का बयान

दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि आज संजय सिंह की गिरफ्तारी से एक बात सच हो गई की सच्चाई छिप नहीं सकती, सच्चाई सामने आती है. संजय सिंह के बाद, अरविंद केजरीवाल अब देखिए होता है क्या!

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube चैनल