5 दिन की ED की रिमांड में भेजे गए संजय सिंह

Sanjay Singh Remand: आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह को प्रवर्तन निदेशालय की टीम शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार कर चुकी है और उन्हें एजेंसी ने आज (गुरुवार को) राउज एवेन्यू अदालत में पेश किया, जहां से स्पेशल जज एमके नागपाल ने उन्हें 5 दिन की ईडी रिमांड में भेज दिया है. 10 अक्टूबर तक संजय सिंह ईडी की हिरासत में रहेंगे. रिमांड देने से पहले जज ने ईडी से पूछा कि लेन-देन की जानकारी जब काफी वक्त से थी तो पहले अरेस्ट क्यों नहीं किया? तो ED के वकील ने कहा कि गवाहों के बयान अभी कुछ वक्त पहले ही दर्ज किए गए.

Sanjay Singh Remand: कितने रुपये का हुआ लेन-देन?

फिर जज ने पूछा कि कितने पैसे का लेन-देन हुआ था. ई़डी ने कहा कि करीब 2 करोड़ रुपये का लेन-देन हुआ. आप सांसद संजय सिंह के आवास पर पैसा पहुंचाया गया. संजय सिंह के कर्मचारी सर्वेश मिश्रा को पैसे दिए गए. पैसों के पहुंचने की बाद दिनेश अरोड़ा ने फोन पर बात की तो संजय सिंह ने उसकी तस्दीक भी की. इस मामले में संजय सिंह की ओर से वकील मोहित माथुर ने उनकी पैरवी की.

चुनाव आते ही बढ़ गई योगी बाबा की डिमांड

Sanjay Singh Remand: दिनेश अरोड़ा पर उठ रहे सवाल

संजय सिंह के वकील मोहित माथुर ने कहा कि ये तो कभी ही नहीं रुकने वाला है. ईडी के गवाह दिनेश अरोड़ा जोकि सीबीआई और ई़़डी दोनों के केस में आरोपी थे. अब वे दोनों ही केस में गवाह बन गए हैं. उन पर विश्वसनीयता पर सवाल है. वो बार-बार बयान बदल रहे हैं.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube चैनल