Sanjeev Jeeva Murder Update: जीवा मर्डर केस में बड़ा खुलासा, मुंबई से 1 करोड़ में हुई डील और फिर…

Sanjeev Jeeva Murder Update: उत्तर प्रदेश का कुख्यात माफिया और मुख्तार अंसारी (mukhtar Ansari) के करीबी कहे जाने वाले संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा (Sanjeev Jeeva) को बीते बुधवार को कोर्ट के भीतर गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी गई. अब इस मर्डर केस (UP Murder Case) में नया खुलासा हुआ है जो कि बेहद चौंकाने वाला है. सूत्रों के मुताबिक संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा (Sanjeev Jeeva) को जान से मारने की साजिश मुबंई में रची गई थी. जीवा की हत्या (Jeeva Murder Case) को लेकर जो डील मुंबई (Mubai) में हुई उसमें शूटर विजय यादव को डील की बड़ी रकम एडवांस में दी गई थी.

1 करोड़ में हुई थी डील

मुंबई में रची गई जीवा की हत्या (Sanjeev Jeeva Murder) की साजिश के तहत डील फाइनल होने के बाद जब आरोपी विजय यादव उत्तर प्रदेश पहुंचा तो उसे एक अनजान व्यक्ति ने बहराइच में मैग्नम रिवॉल्वर उपलब्ध कराया था. आरोपी विजय यादल ने जेल में जाने से पहले शुरुआती पूछताछ में ये सारी बातें कबूल की. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह पैसों के लिए संजीव (जीवा) की हत्या की है. इस संबंध में पुलिस का कहना है कि जीवा की हत्या में एक करोड़ से अधिक की डील हुई थी. जबकि आरोपी विजय यादव को एडवांस में मुंबई में रकम दी गई थी.

ये भी पढ़ें: UP Murder News: शादी से 3 दिन पहले युवक की कर दी हत्या, प्रइवेट पार्ट को भी कर दिया काटकर अलग

आरोपी का नेपाल कनेक्शन आया सामने

इधर, संजीव माहेश्वरी (जीवा) की हत्या में शूटर विजय यादव का नेपाल कनेक्शन भी सामने आया है. बताया जाता है कि कुछ दिन पहले ही शूटर विजय यादव नेपाल गया था. जहां वह नेपाल के बड़े माफियाओं के संपर्क में था. ऐसे में नेपाल से ही विजय यादव को सुपारी मिलने का शक जताया जा रहा है. कस्टडी में लिए जाने के बाद उसका मोबाइल पुलिस के कब्जे में है. साथ ही पुलिस द्वारा उसके मोबाइल डाटा खंगालने की कोशिश की जा रही है. मोबाइल को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जा रहा है. ऐसे में पुलिस का कहना है कि आरोपी के मोबाइल से जीवा मर्डर केस के राज सामने आ सकते हैं.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें