सांसदी बहाल होने के बाद संसद पहुंचे राहुल गांधी, पार्टी मेंबर्स ने किया स्वागत

सांसदी बहाल होने के बाद राहुल गांधी संसद पहुंचे जैसे ही राहुल की गाड़ी संसद परिसर में पहुंची तो वहां मौजूद कांग्रेसियों ने उनका जोरदार स्वागत किया। संसद परिसर में पहुंचने के बाद उन्होंने सबसे पहले वहां पर लगी गांधी जी की प्रतिमा को प्रणाम किया उसके बाद अपनी पार्टी के सभी नेताओं और प्रतिपक्ष के नेताओं से भी मिले।

Sansadi Bahal | विपक्षी नेताओं ने किया जोरदार स्वागत

विपक्ष के नेताओं ने राहुल का जोरदार स्वागत किया सभी ने राहुल गांधी जिंदाबाद और राहुल तुम संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ हैं के नारे लगाएं। 137 दिनों बाद राहुल की सांसदी बहाल होने की खुशी कांग्रेसियों के चेहरे पर साफ देखी जा रही थी। सभी सांसदों और सभी विपक्षी नेताओं ने संसद के द्वार पर ही राहुल गांधी का जोरदार स्वागत किया और सांसदी बहाल होने की बधाइयां दी।

ये भी पढ़े : हमारी सरकार सभी मुद्दों पर चर्चा करने के लिए तैयार मानसून सत्र के पहले दिन बोले – नंदी

Sansadi Bahal | ट्विटर प्रोफाइल किया चेंज

वही लगभग 4 महीने बाद सांसद बने राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल का प्रोफाइल भी चेंज किया सांसदी रद्द होने के बाद ही उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर डिसक्वालिफाइड एमपी को प्रोफाइल पर सेट कर दिया था जिसके बाद आज उन्होंने संसद परिसर के अंदर अपने टि्वटर प्रोफाइल पर मेंबर ऑफ पार्लियामेंट लिखा।

ये भी पढ़े ज्ञानव्यापी सर्वे में व्यास जी तहखाना बना चर्चा का विषय जानिए जुड़ी बातें!

Sansadi Bahal | सचिवालय की सूचना पर सदस्यता बहाल

लोकसभा सचिवालय द्वारा सूचना जारी करने के बाद राहुल गांधी की सदस्यता बहाल हो गई और 24 मार्च के डिसीजन को निष्क्रिय कर दिया गया सदस्यता रद्द हो जाने के बाद राहुल गांधी से उनका घर भी उनसे छीन लिया गया था। जिसके बाद वह अपनी मां सोनिया गांधी के साथ उनके घर पर रहते थे।

ये भी पढ़े : सीमा और अंजू की प्रेम कहानी एक दूसरे से कैसे अलग, दोनों को क्या-क्या मिली सुविधाएं

Sansadi Bahal |अविश्वास प्रस्ताव के वक्ता राहुल गांधी बने

वहीं कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने कहा कि हम कोर्ट के आए हुए इस डिसीजन का स्वागत करते हैं उन्हें उनके नेता की सदस्यता बहाल हो जाने की खुशी है वह चाहते हैं कि संसद में मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के मुख्य वक्ता उनके नेता राहुल गांधी बने।

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive