SDM ज्योति मौर्य को सता रहा इस बात का डर! आलोक कहीं ये प्राइवेट चीजें ना कर दें Viral

SDM Jyoti Maurya Case: एसडीएम ज्योति मौर्य प्रकरण में अब नया ट्विस्ट आ गया है. अब इस मामले को लेकर ज्योति को इस बात का जर सता रहा है कि कहीं आलोक मौर्य उसकी प्राइवेट तस्वीरें वायरल ना कर दे. इस मामले में अब तक मौन रही ज्योति मौर्या का आरोप है कि आलोक मौर्य के पास उनकी प्राइवेट तस्वीरे हैं, जिसे वो किसी भी वक्त सोशल मीडिया पर वायरल कर सकता है. एक मीडिया हाउस से बातचीत के क्रम में ज्योति मौर्या ने आलोक मौर्य पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो उसका व्हाट्सएप अकाउंट हैक कर लिया है. बातचीत के क्रम में ज्योति ने आगे कहा कि आलोक के पास उनके कुछ सीक्रेट कागजात हैं, जिसका वो गलत ढंग से इस्तेमाल कर सकता है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

ज्योति मौर्य को किस बात का सता रहा डर

ज्योति मौर्य ने एक मीडिया संस्थान में बातचीत के दौरान को दावा किया है, उससे तो एक बात बुल्कुल स्पष्ट है कि ज्योति मौर्या ने अपने पति पर बेहद संगीन आरोप लगाए हैं. आलोक पर आरोप लगाते हुए ज्योति ने कहा कि आलोक के पास उनकी प्राईवेट तस्वीरें हैं. ऐसे में अगर यूपी पुलिस ने समय रहते उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो उसकी प्राइवेट फोटोज वायरल की जा सकती हैं. इसके अलावा ज्योति मौर्य ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि आलोक इमोशन गेम खेल रहा है. बता दें कि ज्योति ने यह भी कहा कि फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी लगी हुई है. इस मामले पर अगली सुनवाई 18 अगस्त को होनी है. उस वक्त मैं कोर्ट में अपना पक्ष रखूंगी. जबकि रिश्वत के आरोपों पर ज्योति मौर्य ने कहा कि इस मसले पर उनके खिलाफ विभागीय जांच चल रही है. जब इस मामले पर उच्च अधिकारी पूछेंगे तो उसका जवाब दिया जाएगा.

ये भी पढ़ेंं: UP की इस प्रेम कथा के आगे SDM ज्योति मौर्य की हेट स्टोरी फीकी! प्यार के लिए पार की हद

ज्योति-आलोक प्रकरण में अब तक क्या हुआ?

बताते चलें कि यह पूरा मामला उस वक्त सामने आया जब आलोक ने बताया कि वे अपनी पत्नी को PCS अधिकारी बनाने के लिए तन, मन, धन से सहयोग किया. हलांकि ज्योति उनके पीठ पीछे धोखा दे रही थी. दरअसल उसका अफेयर होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से चल रहा था. जानकारी रहे कि मनीष दुबे के खिलाफ विभागीय जांच पूरी कर ली गई है. अटकलें हैं कि उन्हें नौकरी से सस्पेंड किया जा सकता है.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें