SDM ज्योति मौर्या का नया वीडियो वायरल! पति को जातिसूचक गाली देने का दावा

SDM Jyoti Maurya Video: एसडीएम ज्योति मौर्या (Jyoti Maurya) जो कई दिनों से लगातार चर्चा का विषय बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला अपने पति को जातिसूचक शब्द और गालियां देती नजर आ रही है. दावा किया जा रहा है कि वीडियो में वो महिला कोई और नहीं बल्कि ज्योति मौर्या ही हैं. हालांकि, इस वीडियो की कोई पुष्टि नहीं है क्योंकि वीडियो में महिला का चेहरा ब्लर किया हुआ है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस वायरल वीडियो की जांच में लगी हुई है. हालांकि, एसडीएम ज्योति मौर्या ने इस वीडियो को फेक बताया है. पति आलोक मौर्या ने भी वीडियो को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की है. वायरल वीडियो की सच्चाई का अभी कोई पता नहीं चल पाया है. लेकिन बरेली में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने वायरल वीडियो को पीसीएस ज्योति मौर्या का बताकर पुलिस अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई करने की मांग की है.

भीम आर्मी ने किया जमकर विरोध

बरेली में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने इस वीडियो पर ज्योति मौर्या का जमकर विरोध किया है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि ज्योति मौर्या जो खुद एक पीसीएस अधिकारी हैं इसके बावजूद उन्होंने वाल्मीकि समाज के विरुद्ध जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया है, जो बिल्कुल गलत है इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए. पुलिस अधिकारी ने ज्ञापन‌ लेकर वायरल वीडियो की जांच शुरू कर दी है. हालांकि अभी पता नहीं चल पाया है कि वीडियो में दिख रही महिला एसडीएम ज्योति मौर्या हैं या नहीं.

आखिर चर्चा में क्यों हैं SDM ज्योति मौर्या?

आपको बता दें कि 2010 में ज्योति मौर्या की शादी आलोक मौर्या से हुई थी. साल 2015 में ज्योति मौर्या ने दो जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था. आलोक मौर्या प्रयागराज में पंचायती राज विभाग में चतुर्थ श्रेणी के पद पर तैनात हैं और ज्योति मौर्या बरेली में एसडीएम के पद पर तैनात हैं.

ये भी पढ़ें: IRCTC का बड़ा फैसला सावन में ट्रेनों में मिलेगा बिना लहसुन-प्याज का खाना, नहीं लिया जाएगा कोई अतिरिक्त चार्ज

क्या ज्योति मौर्य ने दिया पति को धोखा?

आलोक ने अपनी पत्नी पर रिश्ते में धोखा देने की बात कही है. आलोक मौर्या का कहना है कि शादी के बाद उसने ज्योति को पढ़ाने में काफी पैसा खर्च किया था. जब ज्योति का चयन यूपीपीएससी में हो गया और वो अधिकारी बन गईं तो उसने धोखा दे दिया. आलोक मौर्या का आरोप है कि ज्योति मौर्या साल 2020 में गाजियाबाद में तैनात होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के संपर्क में आईं. जिसके बाद वो उससे दूर होती चली गईं.

ज्योति और आलोक में क्यों हुआ विवाद?

आरोप है कि ज्योति मौर्या का मनीष दुबे के साथ अवैध संबंध है. वो अपने प्रेमी के साथ मिलकर मेरी हत्या कि साजिश रच रही है. आलोक मौर्या ने ऐसा आरोप लगाते हुए धूमनगंज थाने के अलावा होमगार्ड मुख्यालय में भी इसकी तहरीर दी है. जब से ही एसडीएम ज्योति मौर्या पर विवाद जारी है. इसी वायरल वीडियो की वजह से मामला और गरमा गया है पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें