SDM Jyoti Maurya: ज्योति मौर्या के ऊपर लटकी निलंबन की तलवार, नियुक्ति विभाग करेगा जांच…

ज्योति मौर्या, आलोक मौर्या और मनीष दुबे की त्रिकोणीय प्रेम कहानी ने पिछले महीने खूब चर्चा बटोरी थी, आलोक मौर्या के सोशल मीडिया पर रोने की वीडियो से शुरू हुई ये कहानी अब शायद ज्योति मौर्या को भी रुला सकती है। Zee News के हवाले से ये ख़बर आ रही है कि ज्योति मौर्या पर नियुक्ति विभाग ने जांच के आदेश दे दिए है, फिलहाल के लिए ज्योति मौर्या बरेली में एसडीएम के पद पर तैनात हैं.

SDM Jyoti Maurya:ज्योति मौर्या पर लगे आरोपों की होगी जांच…

SDM ज्योति मौर्या का नाम मनीष दुबे के साथ अफेयर और अपने पति आलोक मौर्या के साथ बेवफ़ाई के लिए कुछ हफ्ते पहले ही खबरों में हेडलाइन बना था, इसके अलावा भी ज्योति मौर्या पर अवैध लेन देन यानी घूसखोरी का भी आरोप लगा था और ये आरोप किसी और ने नहीं बल्कि उनके पति आलोक मौर्या ने लगाए थे.

SDM Jyoti Maurya:मुसीबत में फंसी ज्योति मौर्या, छीन सकता है पद…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ज्योति मौर्या के खिलाफ जांच करने के लिए कमिटी का गठन किया जा चुका है, इस कमिटी का नेतृत्व प्रयागराज के कमिश्नर विजय विश्वास पंत करेंगे, इस कमिटी में एसीएम फर्स्ट और एसडीएम प्रशासन को भी शामिल किया गया है, आपकों बता दे की इससे पहले भी आलोक मौर्या से मिले सबूतों की जांच की गई थी लेकिन उससे कुछ साबित नहीं हो पाया था.

ये भी पढ़ें :https://wernews.in/haryana-violence-home-minister-anil-vij-about-violence/

SDM Jyoti Maurya:क्या है पुरा मामला…

प्रायग्राज निवासी आलोक मौर्या का सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया था, जिसमें उन्होनें अपनी पत्नी SDM ज्योति मौर्या पर बेवफाई का आरोप लगाया था. इस वीडियो में उन्होनें ज्योति मौर्या पर उनके सहाधिकारी होम गार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के साथ नाजायज सम्बंध के आरोप लगाए थे. आलोक के अनुसार, उन्होंने अपनी जिंदगी की सारी कमाई अपनी पत्नी ज्योति को SDM बनाने में लगा दिया लेकिन ज्योति ने बदले में उन्हें सिर्फ धोखा दिया और प्रताड़ित किया है.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा यूट्यूब चैनल: https://youtube.com/@WeRNewsLive